Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पहले मैच में गिल के पास वीरेंद्र सहवाग को पीछे छोड़ने का मौका, 65 रन बनाते ही तोड़ देंगे सहवाग का ये बड़ा रिकॉर्ड

  ZIM vs IND : टी20 फॉर्मेट के लिए शुभमन गिल नए भारतीय कप्तान बने हैं. उनके नेतृत्व में एक छोटी टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरी...

Also Read

 ZIM vs IND : टी20 फॉर्मेट के लिए शुभमन गिल नए भारतीय कप्तान बने हैं. उनके नेतृत्व में एक छोटी टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. पहले मैच में गिल के पास वीरेंद्र सहवाग को पीछे छोड़ने का मौका है.

भारत और जिम्बाब्वे के बीच 6 जुलाई यानी आज से 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है. पहला मुकाबला 4 बजकर 30 मिनट पर हरारे स्पोर्ट्स क्लब में शुरू होगा. इस सीरीज के लिए शुभमन गिल को कप्तान बनाया गया है, जो टीम लिए बाएं हाथ के विस्फोटक ओपनर अभिषेक शर्मा के साथ पारी का आगाज करने नजर आ सकते हैं. अगर पहले मुकाबले में गिल का बल्ला चला तो वो 6 भारतीय क्रिकेटर्स को एक साथ पीछे छोड़ सकते हैं.

शुभमन गिल के पास भारत के लिए टी20 में 400 रन पूरे करने का मौका है. अगर उनके बल्ले से आज 65 रन निकलते हैं तो वो टीम इंडिया के लिए 400 से ज्यादा रन बनाने बल्लेबाजों के क्लब में शामिल हो जाएंगे. अगर ऐसा हुआ तो गिल वीरेंद्र सहवाग समेत 6 खिलाड़ियों को पीछे छोड़ देंगे.