Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के फैन को हाल ही में 50 लाख का चूना लगा,Kiara Advani पर लगा ये आरोप, अब एक्टर ने पोस्ट शेयर कर लिखा - शिकायत दर्ज

  एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के एक फैन को हाल ही में 50 लाख का चूना लगा है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर मीनू नाम की ...

Also Read

 एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के एक फैन को हाल ही में 50 लाख का चूना लगा है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर मीनू नाम की एक महिला ने बताया कि अलीजा ने उसे गलत बातें बताईं और कहा कि कियारा की वजह से सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की जान को खतरा है. उन्हें बताया गया था कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर सिद्धार्थ से जबरन शादी की थी.



कई ट्वीट में मीनू ने खुद का परिचय देते हुए इस घटना के साथ-साथ ठगी करने वाले व्यक्ति के साथ चैट भी शेयर की. सिद्धार्थ की फैन 2023 में लाखों की ठगी का शिकार हुई हैं. एक्स यूजर @desi_girl334 ने लिखा, “प्रिय @sidmalhotra और सभी सिडियंस मेरा नाम मीनू वासुदेवन है और मैं यूएसए से हूं. एडमिन अलीजा और हुस्ना परवीन से जुड़ी एक घटना के बारे में आपको बताना है. अक्टूबर 2023 से दिसंबर 2023 के बीच उन्होंने मुझसे 50 लाख रुपये चुराए. 18-24 अक्टूबर 2023 के बीच उन्होंने यूके में मेरी दोस्त मारिया से 10.5K ठगे थे. इस दौरान की कुछ चैट और सबूत हटा दिए गए हैं. हालांकि मेरे पास सबूत के तौर पर कुछ अहम चीजें हैं.” 

फैन को बताया कि सिद्धार्थ की जान को खतरा

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “अलीजा ने मुझे झूठी कहानियां सुनाईं, कियारा की वजह से सिड की जान को खतरा था. दावा किया गया कि कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को शादी के लिए मजबूर किया. कियारा ने सिड के परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा कहा गया कि कियारा ने उनके और अपने सभी दूसरे को-स्टार्स के साथ मिलकर उसे धोखा दिया और उस पर काला जादू किया.”

फैन को बताया गया कि कियारा और धर्मा ने सिद्धार्थ को धमकाया

“इसके अलावा, उसने और धर्मा क्रू ने उसके बैंक अकाउंट पर पूरा कंट्रोल कर लिया और धमकी दी कि अगर उसने उन्हें अपना बैंक पासवर्ड और साइन की हुई चेकबुक नहीं दी तो वे उसके परिवार को मार देंगे. अलीजा ने मुझसे ‘सिड को बचाने’ में मदद करने के लिए कहा. मैंने उनकी बात मान ली और अलीजा ने मुझे सिड की नकली पीआर टीम के सदस्य दीपक दुबे (@magical_master_of_mumbai) से मिलवाया. बदले में उसने मुझे कियारा की टीम की एक मुखबिर राधिका (@sidharthdefender) से मिलवाया. वे मुझे सिड और कियारा की हर हरकत के बारे में अंदर की जानकारी देते थे.”

मीनू ने यह भी ट्वीट किया, “मैंने अंदर की जानकारी पाने और सिड से बात करने के लिए उन्हें वीकली पेमेंट देनी शुरू की. साथ ही मैंने सिड के लिए 3 गिफ्ट हैम्पर्स खरीदे जो मुझे पता चला कि फोटोशॉप किए गए थे. इसके अलावा सिड को मौत या यातना से बचाने के लिए 50 लाख वसूल किए गए.” एक्स यूजर ने कई ट्वीट भी शेयर किए कि कैसे उनसे बार-बार झूठ बोला गया ताकि वे पैसे दें. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा का आया जवाब

मामला ऊजागर के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखकर फैंस से अपील किया है कि वो सतर्क रहें. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने लिखा, मुझे पता चला है कि अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर फर्जीवाड़ा चल रहा है. लोग मुझसे या मेरी टीम से जुड़े होने का दावा कर रहे हैं और पैसे मांग रहे हैं. इस पोस्ट को पढ़ रहे सभी लोगों को मैं बताना चाहता हूं कि मैं और मेरा परिवार या टीम इनमें से किसी चीज को सपोर्ट नहीं करते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने लिखा, अगर किसी को इस तरह के कॉल या मैसेज आएं तो वो शिकायत दर्ज करवाएं और गलत जानकारी फैलाने से बचाएं. मेरे फैन्स मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं और आपका भरोसा और सुरक्षा मेरे लिए सबसे ऊपर है.