Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रायगढ़ में दिनदहाड़े 30 लाख की लूट, छत्तीसगढ़ में अपराधी बेलगाम - दीपक बैज

  रायपुर  . असल बात न्यूज़.     रायगढ़ में सरेआम एक महिला से 30 लाख के गहनों की लूट की घटना को कांग्रेस न साय सरकार की नाकामी बताया है। प्रदेश...

Also Read

 



रायपुर  .

असल बात न्यूज़.    

रायगढ़ में सरेआम एक महिला से 30 लाख के गहनों की लूट की घटना को कांग्रेस न साय सरकार की नाकामी बताया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में छत्तीसगढ़ का कोई नागरिक सुरक्षित नहीं है। अपराधी और गुंडों तत्वों के हौसले बुलंद हो गये है। जबसे राज्य में भाजपा की सरकार बनी है। नागरिको को भय के माहौल जीवन जीना पड़ रहा है। अपराधी बेलगाम हो गये है। साय सरकार के राज में महिलाओं के प्रति अपराधों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो गयी है। 6 माह में राज्य में 300 से अधिक बलात्कार, 80 सामूहिक बलात्कार, 200 से अधिक हत्यायें, चाकूबाजी, लूट, डकैती, चेन स्नेचिंग की अनगिनत घटनायें हो चुकी है। राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि अपराधी बिना किसी वाहन के पैदल चल कर चैन खींच कर भाग जाते है। राजधानी में थाने में चाकू मार दिया जाता है पुलिस असहाय हो गयी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा राज के 6 महिने में ही छत्तीसगढ़ अपराध गढ़ बन गया है। प्रदेश में आम आदमी का जीवन सुरक्षित नहीं है। दुर्ग में 16 वर्ष की एक मासूम बच्ची के गले में ब्लेड मार कर हत्या कर दिया गया। 6 महिने में राजधानी में सरेआम गोलीबारी की तीन घटनायें हो गयी। राजिम में एक 10 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ इसी हफ्ते बालोद जिले में 2 वर्षीय बच्ची के साथ, अंबिकापुर जिले में नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना घटती है। गृहमंत्री के गृह क्षेत्र कवर्धा हत्याओं को केंद्र बन गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि राजधानी रायपुर से लेकर प्रदेश के सभी शहरो में लगातार हत्या, लूट, चाकूबाजी की घटनायें बढ़ गयी है। राजधानी में सरे आम चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी गयी। एक दूसरी घटना में राजधानी में ही अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर युवक की हत्या कर दिया। आदिवासी युवक को पीटकर मार डाला गया। प्रदेश के हर शहर में चाकूबाजी, लूट की वारदाते आम हो गयी है। भाजपा की सरकार बनने के बाद ऐसा लगने लगा है जैसे कानून का राज समाप्त हो गया है।