Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नवनिर्वाचित सांसद तोखन साहू के केन्द्रीय मंत्री बनने की ख़ुशी मानते दिखे गृहग्राम के ग्रामीण

  मुंगेली। बिलासपुर के नवनिर्वाचित सांसद तोखन साहू के केन्द्रीय मंत्री बनने की खबर के बाद से मुंगेली जिले के डिंडौरी स्थित उनके गृहग्राम के ...

Also Read

 मुंगेली। बिलासपुर के नवनिर्वाचित सांसद तोखन साहू के केन्द्रीय मंत्री बनने की खबर के बाद से मुंगेली जिले के डिंडौरी स्थित उनके गृहग्राम के लोग बाजे-गाजे के साथ खुशियां मना रहे हैं.

ग्रामीण परिवेश में पले बढ़े तोखन साहू सांसद बनने से पहले विधायक रह चुके हैं. इसके बावजूद उन्होंने गांव नही छोड़ा. आज भी उनका पूरा परिवार डिंडौरी गांव में निवासरत है. गांव में उन्होंने पंच से राजनीति की शुरुआत की और मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल हुए. यहां तक पहुंचने से पहले वे सर्वप्रथम पंच, सरपंच ,जनपद सदस्य, विधायक और अब सांसद बनने के बाद केंद्रीय मंत्री बने हैं. लल्लूराम से खास बातचीत में तोखन साहू के गांव वालों का कहना है कि उनके राजनीति में आने के बाद से क्षेत्र का विकास हुआ है.

 


वहीं उनके भाई तारश्वेर साहू ने कहा कि तोखन साहू का केंद्रीय मंत्रिमंडल में मंत्री बनाया जाना उनके गांव सहित बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए गर्व की बात है. उन्होंने इसके लिए बिलासपुर की जनता सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार माना.
सांसद तोखन साहू के घर सहित लोरमी क्षेत्र में हर्ष का माहौल है. लोरमी में भाजपा कार्यकर्ता जमकर आतिशबाजी कर खुशियां मना रहे हैं.