Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सर्व आदिवासी समाज में आक्रोश, जेल भरो आंदोलन के लिए रास्ते बदलकर पहुंच रहे लोग, अलर्ट मोड पर पुलिस

  मानपुर-मोहला.   नक्सल प्रभावित मानपुर ब्लॉक मुख्यालय में तथाकथित तौर पर ग्रामीणों पर पुलिस की प्रताड़ना समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर सर्व आ...

Also Read

 मानपुर-मोहला. नक्सल प्रभावित मानपुर ब्लॉक मुख्यालय में तथाकथित तौर पर ग्रामीणों पर पुलिस की प्रताड़ना समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर सर्व आदिवासी समाज का जेल भरो आंदोलन प्रस्तावित है. इस आंदोलन में शामिल होने कई जिलों से समाज के लोग रास्ते बदलकर पहुंच रहे हैं. वहीं पुलिस महकमा अलर्ट मोड पर है. बलौदाबाजार हिंसा को देखते हुए ब्लॉक मुख्यालय छावनी में तब्दील हो गया है. भारी मात्रा में पुलिस बल मानपुर पहुंचा है. जिला प्रशासन और पुलिस महकमे के आला अफसर किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के मंथन व विभिन्न कवायदों मे जुटा हुआ है.



बस्तर से भी पहुंचे हैं आदिवासी नेता

मानपुर बस स्टैंड को सभी दिशाओं से घेर कर ब्लॉक कर दिया गया है. बड़ी संख्या में बेरिकेट लगाकर जगह-जगह सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. यहां तक की पानी की बौछार करने वाले वाहन की भी तैनाती की गई है. मानपुर में गोंडवाना भवन के सामने आदिवासियों की आम सभा जारी है. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद नेताम भी सभा में पहुंचे हैं. विभिन्न जिलों के आदिवासी समाज नेता, पदाधिकारी भी सभा में मौजूद हैं. सभा में सैकड़ों ग्रामीण भी शामिल हैं. सभा में बस्तर के भी आदिवासी नेता मौजूद हैं.

आंदोलनकारियों के पहुंचने का सिलसिला जारी

सभा में आंदोलनकारियों के पहुंचने का सिलसिला निरंतर जारी है. पुलिस चेक प्वाइंटों से बचकर लोग रास्ते बदलकर पहुंच रहे हैं. बीच रास्ते वाहन रोकने पर पैदल सभा स्थल तक लोग पहुंच रहे. सभा के जरिए वक्ता पुलिस पर ग्रामीणों को प्रताड़ित करने के कई आरोप लगाए हैं. भारी मात्रा में पुलिस बल व आला अफसर भी मौजूद हैं.