Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीएम साय, आदिवासी गोड़ समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिल, कलेक्टर-एसपी ने किया समारोह स्थल का निरीक्षण

  बलौदाबाजार।   मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय का पहली बार बलौदाबाजार भाटापारा जिले में आगमन हो रहा है। मुख्यमंत्री ...

Also Read

 बलौदाबाजार। मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय का पहली बार बलौदाबाजार भाटापारा जिले में आगमन हो रहा है। मुख्यमंत्री आदिवासी गोड़ समाज मावली महासभा भाटापारा की ओर से आयोजित सांस्कृतिक भवन के लोकार्पण व रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस व समाज के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। वहीं कार्यक्रम की तैयारी को लेकर कलेक्टर दीपक सोनी, एसपी विजय अग्रवाल ने समारोह स्थल कृषि ऊपज मंडी का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

छत्तीसगढ़ में पहली बार आदिवासी मुख्यमंत्री बनने से समाज में उत्साह का वातावरण भी दिखाई दे रहा है। वही इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल, राम विचार नेताम, नगरी सिहावा विधायक पिंकी धुव, ब्रिंन्दानवागढ विधायक जनकराम धुव, भाटापारा विधायक इंद्र साव, पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा सहित समाज के जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

मावली महासभा भाटापारा के अध्यक्ष बंशी नेताम ने बताया कि आदिवासी समाज के सांस्कृतिक भवन का लोकार्पण एवं रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहेंगे। समाज अपने बीच आदिवासी मुख्यमंत्री को पाकर गौरवान्वित है और मुख्यमंत्री से बहुत कुछ पाने की उम्मीद है, जिसमें सांस्कृतिक भवन में बाउंड्री वाल, भवन तक पहुंच मार्ग तथा समाज के बेटे बेटियों को पढ़ने रहने के लिए एक सर्वसुविधा युक्त हास्टल प्रमुख मांग है। इसके अलावा वे समाज का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जिले में पहली बार आ रहे हैं तो समाज के अलावा जिले की जनता को भी अन्य सौगात मिलने की बहुत उम्मीद है।