Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सभी नौ विधानसभा सीटों में लीड कर भाजपा जीत का एक नया रिकॉर्ड बनाएगी - जितेन्द्र वर्मा

दुर्ग दुर्ग। मतगणना से पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने एग्जिट पोल के परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एग्जिट पोल के...

Also Read



दुर्ग


दुर्ग। मतगणना से पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने एग्जिट पोल के परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे से भी अधिक आंकड़ों के साथ भाजपा और एनडीए गठबंधन परिणाम लेकर आएगा। देश में 370 से अधिक सीटों के साथ भाजपा जीतेगी और उसका एनडीए गठबंधन 400 से अधिक सीटों के साथ जीत कर आएगा। 


छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा के प्रदर्शन पर विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ की जनता ने रिकॉर्ड मतदान करके भाजपा की जीत का मार्ग प्रशस्त कर दिया है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सभी 11 सीटों पर रिकॉर्ड वोटो से जीत हासिल कर इतिहास रचने जा रही है।  


दुर्ग लोकसभा क्षेत्र को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि दुर्ग संगठन जिले की पांचों विधानसभा सीट दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीण, पाटन और अहिवारा के साथ-साथ साजा विधानसभा क्षेत्र के धमधा इलाके से भाजपा को रिकॉर्ड जीत मिलेगी। भाजपा अपनी जीत के पुराने सारे रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया रिकॉर्ड बनाएगी। दुर्ग लोकसभा से मिलने वाली जीत में दुर्ग संगठन जिला सबसे अहम भूमिका निभाते हुए सर्वाधिक लीड देगा।  


एग्जिट पोल के नतीजे यह दर्शाते हैं कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है, एग्जिट पोल के आकलन देश की जनता का मूड भी बता रहे हैं कि जनता प्रधानमंत्री के रूप में पुनः नरेंद्र मोदी को देखने के लिए आतुर है।