Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तीन आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

  Rahul Gandhi said on Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पिछले तीन दिनों में हुए तीन आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस (Congress)...

Also Read

 

Rahul Gandhi said on Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पिछले तीन दिनों में हुए तीन आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है। गांधी ने कहा कि मोदी तीसरी बार सत्ता बनाने के बाद बधाई संदेशों का जवाब देने में व्यस्त हैं। वहीं आतंकी हमारे देश में घुसकर हमारे निर्दोश नागरिकों मार रहे है। नरेंद्र मोदी को जम्मू-कश्मीर में निर्ममता से मौत के घाट उतार दिये गए श्रद्धालुओं के परिवारों की चीखें तक नहीं सुनाई दे रही हैं।

बता दें कि बता दे कि आतंकवादियों के ताबड़तोड़ हमले से जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) एक बार फिर दहल उठा है। जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए 60 घंटे में 3 बड़े आतंकी हमले किए। रियासी (Reasi) और कठुआ के बाद डोडा (Doda) में भी आतंकी हमला कर दहशत फैलाने की कोशिश की।

बधाई संदेशों का जवाब देने में व्यस्त नरेंद्र मोदी को जम्मू-कश्मीर में निर्ममता से मौत के घाट उतार दिये गए श्रद्धालुओं के परिवारों की चीखें तक नहीं सुनाई दे रही हैं।

रियासी, कठुआ और डोडा में पिछले 3 दिनों में 3 अलग-अलग आतंकी घटनाएं हुई हैं लेकिन प्रधानमंत्री अब भी जश्न में मग्न…

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) June 12, 2024

आतंकी हमले को लेकर राहुल गांधी ने हमलों को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर अपना गुस्सा जाहिर किया। राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, “बधाई संदेशों का जवाब देने में व्यस्त नरेंद्र मोदी को जम्मू-कश्मीर में निर्ममता से मौत के घाट उतार दिए गए श्रद्धालुओं के परिवारों की चीखें तक नहीं सुनाई दे रही हैं।

 

राहुल गांधी ने आगे लिखा, “रियासी, कठुआ और डोडा में पिछले 3 दिनों में 3 अलग-अलग आतंकी घटनाएं हुई हैं ,लेकिन प्रधानमंत्री अब भी जश्न में मग्न हैं। देश जवाब मांग रहा है…  आखिर भाजपा सरकार में आतंकी हमलों की साजिश रचने वाले पकड़े क्यों नहीं जाते।

विफल रही है नया कश्मीर पॉलिसी

इधर कांग्रेस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में शांति और सामान्य स्थिति की वापसी के भाजपा के बड़बोलेपन और खोखले दावों की पूरी तरह से पोल खुल गई है। यह तथ्य कि भाजपा ने कश्मीर घाटी में चुनाव लड़ने की भी जहमत नहीं उठाई, इस बात का प्रमाण है कि उनकी “नया कश्मीर” नीति पूरी तरह विफल रही है।

 

कठुआ हमले के दोनों आतंकियों को जवानों ने जहन्नुम भेजा

कठुआ हमले के दोनों आतंकियों को जवानों ने एनकाउंटर में ढेर कर जहन्नुम भेज दिया है। कठुआ में मंगलवार देर रात आतंकियों की गोलीबारी में जम्मू कश्मीर के डीआईजी रैंक और एसएसपी रैंक के दो अधिकारियों की कार भी जद में आ गई थी। इस हमले एमपी का एक जवान शहीद हो गया था। जवानों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया था। वहीं एक अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल में भाग गया था। सुरक्षा बलो ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए दूसरे आतंकी को भी मार गिराया है।