Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मकान मालिक के बेटे ने युवती से किया दुष्कर्म, ठेकेदार ने काम दिलाने का झांसा देकर नाबालिग से बनाया शारीरिक संबंध

  रायपुर.  राजधानी और न्यायधानी में दुष्कर्म का मामला आया है. रायपुर में मकान मालिक के बेटे ने अपनी किराएदार युवती के साथ रेप किया है. वहीं ...

Also Read

 रायपुर. राजधानी और न्यायधानी में दुष्कर्म का मामला आया है. रायपुर में मकान मालिक के बेटे ने अपनी किराएदार युवती के साथ रेप किया है. वहीं बिलासपुर में ठेकेदार ने नशीली दवा पिलाकर नाबालिग से संबंध बनाया है. पीड़िता की शिकायत पर दोनों मामले के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनीष सेन की मां का रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में घर है, जहां उन्होंने दो बहनों को कमरा किराए से दिया है. 25 जून की दोपहर आरोपी ने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है. वह मौका देखकर जबरन घर में घुस गया. घर पर पीड़िता अकेले थी, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने उनके साथ दुष्कर्म किया. युवती के विरोध और चीखने की आवाज सुनकर पीड़िता की बहन पहुंची, जिसे देखकर आरोपी भाग निकला.


घटना के बाद पीड़िता ने अपने घर वालों को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद गुढ़ियारी थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 32 वर्षीय आरोपी मनीष सेन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बिलासपुर में नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म

बिलासपुर में ठेकेदार ने नशीली दवा पिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया. काम की तलाश के दौरान नाबालिग की पहचान जरहाभाठा निवासी संतोष नामक से हुई थी. आरोपी युवक ने काम दिलाने का झांसा देकर बुलाया और सूने मकान में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीली दवा पिला दी. इसके बाद नाबालिग को 12 घंटे तक बंधक बनाकर ठेकेदार ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.