Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दोगुने उत्साह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास की गाथा लिखने में अपना योगदान दूंगा - विजय बघेल, जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में किया गया नवनिर्वाचित सांसद विजय बघेल का अभिनंदन

दुर्ग दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में नव निर्वाचित सांसद विजय बघेल का अभिनंदन समारोह जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में आयोजित ...

Also Read

दुर्ग



दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में नव निर्वाचित सांसद विजय बघेल का अभिनंदन समारोह जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में आयोजित किया गया। अभिनंदन समारोह में जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल, लोकसभा सह संयोजक प्रीतपाल बेलचंदन, विधायक श्री डोमनलाल कोरसेवाडा (अहिवारा), श्री ललित चंद्राकर (दुर्ग ग्रामीण) एवं श्री गजेंद्र यादव (दुर्ग शहर), विधानसभा संयोजक श्री जागेश्वर साहू (दुर्ग ग्रामीण), श्री राजेन्द्र कुमार पाध्ये (दुर्ग शहर), श्री दिलीप साहू (पाटन), श्री रविशंकर सिंह (अहिवारा), पूर्व विधायक लाभचंद बाफना मंचस्थ रहे। नवनिर्वाचित सांसद विजय बघेल के अभिनंदन के लिए दुर्ग जिले के सैकड़ो कार्यकर्ताओं का हुजूम टूट पड़ा। जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा के नेतृत्व में जिला पदाधिकारी, विधायकों और विधानसभा संयोजकों ने गजमाला से अभिनंदन किया। 


सांसद विजय बघेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी टिकट एक को देती है लेकिन भावनाएं सबकी जुड़ी रहती है। दुर्ग लोकसभा एक उदाहरण है, जहां के कार्यकर्ता ने एकजुटता के साथ 44 डिग्री तापमान में भी अलख जगाकर इतिहास बनाया। विजय बघेल ने कहा कि भले नाम मेरा हो रहा है लेकिन काम कार्यकर्ताओं ने किया है। सबसे ज्यादा महिलाओं ने अपनी सभी जिम्मेदारियां को निभाते हुए काम किया है। दुर्ग के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात की परवाह किए बिना तन मन धन से जो पार्टी की सेवा की है उसके लिए मैं सबका कृतज्ञ हूं। कार्यकर्ताओं ने निस्वार्थ भाव से पार्टी के लिए काम करके सभी नौ विधानसभा में जीत दिलाई है। पहले जब छत्तीसगढ़ में सरकार नहीं थी तब भी जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर रिकॉर्ड बना और आज जब सरकार में है तब भी रिकॉर्ड बना है। उन्होंने कहा कि दुर्ग लोकसभा के सम्मान को कभी ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। दुर्ग की आवाज दिल्ली में उठाने में कोई कमी नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी सक्रियता को लेकर किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है आज जनता ने सर्टिफिकेट दे दिया है। अब दोगुने ने उत्साह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास की गाथा लिखने में अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान किसी पदाधिकारी या नेता द्वारा किसी कार्यकर्ता से कठोर व्यवहार हुआ हो तो उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। 


दुर्ग जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुर्ग जिला संगठन के कार्यकर्ताओं ने जब-जब किसी संकल्प को हाथ में लिया है उसे पूरा करके दिखाया है चाहे विधानसभा का चुनाव हो या लोकसभा का चुनाव हो। दुर्ग संगठन जिला ने लोकसभा में सर्वाधिक लीड दिलाई है। विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री, पीएचई मंत्री, कृषि मंत्री सहित कैबिनेट दर्जा प्राप्त नेताओं को हराने में यहां के कार्यकर्ताओं ने अपनी महती भूमिका निभाई है। 


जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में दुर्ग जिला राजनीति का केंद्र बिंदु है। किसी भी निर्वाचित जनप्रतिनिधि द्वारा अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए फिर से चुनाव जीतना उसके सरल, सहज और सौम्य व्यक्तित्व का परिचायक है। सांसद विजय बघेल ने जनता को अपना परिवार मानकर उनके सुख दुख में भाई और बेटे की तरह संबंध निभाया है। क्षेत्र की आवाज को बुलंद करने में विजय बघेल ने कभी कोई कमी नहीं की है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पूरी कर्मठता और समर्पण के साथ विधानसभा-लोकसभा चुनाव में काम किया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और विजय बघेल की छवि से जीत का इतिहास रचा है। 


कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने एवं आभार प्रदर्शन विधायक ललित चंद्राकर ने किया। 


उपस्थित प्रमुख नेताओं में नटवर ताम्रकार, विनायक नातू, श्रीमती अलका बाघमार, अरविंदर सिंह खुराना, अजय तिवारी, कांतिलाल बोथरा, राहुल गुलाटी, आशीष निमजे, अमिता बंजारे, रोहित साहू, दीपक चोपड़ा, नीलेश अग्रवाल, दिनेश देवांगन, अनूप सोनी, दिनेश देवांगन, राजा महोबिया, गौतम वैद्य निरंकारी, रजनीश श्रीवास्तव, जितेन्द्र सिंह राजपूत, शिव चंद्राकर, मदन वाढ़ई, सुनील अग्रवाल विजय ताम्रकार, लालेश्वर साहू, लोकमनी चंद्राकर, रोहित राजपूत, जीत यादव, दिव्या कलिहारी, विनायक ताम्रकार, साजन जोसफ, अशोक कंडरा सहित सैकड़ो की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।