Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंत्रिमंडल में दो नए चेहरों को शामिल किए जाने की सुगबुगाहट, राज्यपाल से आज होगी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मुलाकात

  रायपुर.   मंत्रिमंडल में दो नए चेहरों को शामिल किए जाने की सुगबुगाहट के बीच मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुल...

Also Read

 रायपुर. मंत्रिमंडल में दो नए चेहरों को शामिल किए जाने की सुगबुगाहट के बीच मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात करने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे राजभवन पहुंचेंगे. साय कैबिनेट में फिलहाल दो मंत्री पद रिक्त है. एक पद पहले से रिक्त था और दूसरा पद बृजमोहन अग्रवाल के सांसद चुने जाने के बाद दिए गए उनके इस्तीफे से रिक्त हुआ है.



संभावित मंत्री के नाम को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सुनी जा रही है. एक पद के लिए दुर्ग शहर के विधायक गजेन्द्र यादव के नाम की चर्चा तेज है. आरएसएस की मजबूत लॉबी उनके नाम को आगे बढ़ा रही है. दूसरा मजबूत पक्ष उनका दुर्ग से होना है. दुर्ग से एक मंत्री बनाए जाने के फॉर्मूले में उनका नाम तय हो सकता है.

इधर सर्वाधिक रस्साकसी बृजमोहन अग्रवाल के रिक्त स्थान को भरने की है. कई सीनियर चेहरे हैं, जिनकी दावेदारी मजबूत है. इनमें अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक के नाम शामिल हैं. बस्तर से आने वाली लता उसेंडी भी एक अहम चेहरा हैं. उन्होंने ओड़िशा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी निभाई है. रायपुर से मंत्री लिए जाने के समीकरण के बीच रायपुर उत्तर से विधायक चुने गए पुरंदर मिश्रा भी एक दावेदार हो सकते हैं. एक अनार सौ बीमार वाले हालात बन गए हैं.