Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अमित शाह ने बंगाल में भरी हुंकार कहा- पाकिस्तान के परमाणु बम से डरें ममता दीदी, हम लेकर रहेंगे PoK

  Amit Shah On Mamata Banerjee:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर PoK (Pakistan Occupied Kashmir) को वापस लेने की बात कही है। बंगा...

Also Read

 

Amit Shah On Mamata Banerjee: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर PoK (Pakistan Occupied Kashmir) को वापस लेने की बात कही है। बंगाल के कांथी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी-TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पाकिस्तान के परमाणु बम से डर लगता हो, लेकिन हम पीओके लेकर रहेंगे।

 


 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मां-माटी-मानुष का नारा देकर सत्ता में आईं ममता ने इस नारे को बदलकर मुल्ला, मदरसा और माफिया कर दिया है।

शाह ने कहा कि पांच चरण की वोटिंग हो चुकी है। इन पांच चरणों के चुनाव में बीजेपी 310 सीट पार कर चुकी है। ममता दीदी के इंडी अलायंस (इंडिया गठबंधन) का सूपड़ा साफ हो गया है। इस बार बंगाल में भी 30 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में जाने वाली हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी की 30 सीटें आते ही टीएमसी खंड-खंड हो जाएगी।

अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी सीएए लागू करने के खिलाफ खड़ी रहीं, क्योंकि वह अपने वोट बैंक को लेकर डर रही थीं। उन्होंने कहा, “यूपीए शासन के दौरान, पाकिस्तानी घुसपैठिए हम पर हमला करते थे और फिर फरार हो जाते थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने आतंकवादी हमलों का जवाब उरी जैसे ऑपरेशन और एयरस्ट्राइक से दिया है।

पीओके हमारा है, हम लेकर रहेंगे: अमित शाह

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पूछा, “पीओके हमारा है या नहीं है? ये ममता दीदी और कांग्रेस डराते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। राहुल बाबा हम एटम बम से डरने वालों में नहीं हैं। हम पीओके को लेकर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि बंगाल घुसपैठियों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन गया है। घुसपैठ का मुद्दा न केवल बंगाल बल्कि पूरे देश के लिए गंभीर चिंता का विषय है। बंगाल में लगातार जनसांख्यिकी बदली जा रही है। ममता दीदी अपनी वोट बैंक की राजनीति के लिए देश की सुरक्षा को दांव पर लगा रही हैं।