Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कुरकुरे खाने को लेकर छोटे भाई से झगड़ा बड़े ने छोटे को मारा, परिजनों के डांट के डर से नाबालिग ने लगा ली फांसी

  सरगुजा । जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. 10 साल के एक नाबालिग ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना से इलाके में हड़कंप ...

Also Read

 सरगुजा। जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. 10 साल के एक नाबालिग ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक बालक का कुरकुरे खाने को लेकर अपने छोटे भाई से झगड़ा हुआ. लेकिन बड़े भाई ने छोटे भाई को कुरकुरे खाने को नहीं दिया था. जिसके बाद परिजनों के भय से बड़े भाई ने आत्महत्या कर ली. यह पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है.



जानकारी के अनुसार, कुन्नी चौकी के दर्रीपारा गांव में 10 वर्षीय रोहित सिंह का उसके 8 वर्षीय छोटे भाई से शनिवार को कुरकुरे खाने की बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच रोहित ने छोटे भाई को गुस्से में थप्पड़ मार दिया. इस विवाद के बाद रोहित को लगा कि उसका छोटा भाई माता-पिता से शिकायत कर देगा और उसे डांट पड़ेग. जिसकी डर से रोहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से परिवार में मातम पसर गया है.

पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिक भाइयों ने कुरकुरे के पैकेट लिए थे, जिसे बड़े भाई ने पूरा खा लिया और छोटे भाई को नहीं दिया. इससे छोटा भाई रोने लगा. इस बात से डरे नाबालिग ने घर से कुछ दूर जाकर रतनजोत के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.