Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मौसम प्यार’ में लीड रोल निभा रहे शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को लेकर आ रही खबर जल्दी ही रिश्ते को दे सकते हैं नया नाम

  सीरियल ‘बरसातें: मौसम प्यार’ में लीड रोल निभा रहे शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ ...

Also Read

 सीरियल ‘बरसातें: मौसम प्यार’ में लीड रोल निभा रहे शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर मिल रही है कि ये सितारें अपने रिश्ते को नाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) जल्द ही सगाई कर सकते हैं.



करने वाले हैं सगाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं अब दोनों जल्द ही सगाई भी करने वाले हैं. ये कपल फिलहाल इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं. यही कारण है कि अब तक इस खबर पर ना तो शिवांगी और ना ही कुशाल की तरफ से कोई बयान आया है.

सोशल मीडिया पर खूब शेयर की फोटो

बता दें कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अपने इंस्टाग्राम पर खूब सारी फोटोज शेयर किया है. फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

पहले जुड़ चुना इनसे नाम

डेटिंग की खबरों के पहले शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नाम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर मोहसिन खान के साथ नाम जुड़ चुका है. जबकि कुशाल टंडन (Kushal Tandon) लंबे वक्त तक पहले गौहर खान को डेट कर चुके हैं. फिलहाल गौहर ने कई साल पहले इस्माइल दरबार के बेटे जैद से निकाह किया. जैद और गौहर का एक बेटा है. जिसके साथ की वो फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.