Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट के पास में डूबने से एक युवक की मौत

  दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट के पास में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। एनिकट के पास मौजूद व्यक्ति ने जब ...

Also Read

 दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट के पास में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। एनिकट के पास मौजूद व्यक्ति ने जब उसे डूबते देखा तो तत्काल पुलिस को फोन कर जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक व्यक्ति पानी के बहाव में डूब कर बह चुका था। कई घंटे तलाश करने के बाद शव को नदी से बाहर निकाला जा सका। 



एसडीआरएफ के प्रभारी नागेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि, उन्हें 112 से सूचना मिली थी कि एक युवक महमरा एनीकट में डूब गया है। उन्होंने तुरंत एक टीम को वहां रवाना किया। टीम जब वहां पहुंची तो लोगों की भीड़ लगी थी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, उसने युवक को डूबते हुए देखा है। एसडीआरएफ की टीम बोट (नांव) और गोताखोर लेकर नदी में उतरी। कई घंटे खोजने और डीप डाइविंग लगाने के बाद शव को बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान भूपेंद्र यादव पिता माखन यादव (55 साल) निवासी राजीव नगर दुर्ग के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक की पहचान के बाद परिजनों को बुलाकर पूछताछ शुरु कर दी। 

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने कहा कि, भूपेंद्र खुदकुशी नहीं कर सकता है। वहीं अब यह मामला आत्महत्या है, दुर्घटना है या हत्या, इसकी जांच दुर्ग पुलिस ने शुरू कर दी है।