Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नशे में धुत युवकों ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और जमकर किया विवाद

  बिलासपुर। नशे में धुत युवकों ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और जमकर विवाद किया. यह घटना बीती रात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रिवर व्यू...

Also Read

 बिलासपुर। नशे में धुत युवकों ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और जमकर विवाद किया. यह घटना बीती रात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रिवर व्यू की है. पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे, तो शराब के नशे में बाइक सवार तीन युवकों ने हुज्जतबाजी कर हंगामा मचाया. पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.



जानकारी के मुताबिक, बीती रात कोतवाली टीआई विजय चौधरी स्टाफ के साथ रिवर व्यू रोड पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान सरकंडा के पुराना पुल से शनिचरी की ओर जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को आरक्षक नरेश निराला ने रुकवाया. तीनों युवक शराब के नशे में थे. युवक आरक्षक को अकेले देखकर उसके साथ गुंडागर्दी करते हुए गाली गलौज करने लगे. आरक्षक ने गाली देने से मना किया तो तीनों ने उसके साथ हुज्जतबाजी करते हुए वर्दी फाड़ दी.

आरक्षक के आवाज लगाने पर दूर में खड़े टीआई चौधरी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों युवकों को पकड़कर थाने ले गए. जहां आरोपी शैलेश दिवाकर, सन्त कुमार सूर्यवंशी, राजन खांडे के खिलाफ धारा 186, 353, 332, 294, 34 के तहत कार्रवाई की जा रही है.