Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी और भाजपा-कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया

  जशपुर/रायपुर/आरंग। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश की सात सीटों के लिए मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रदेश के मुख्यमं...

Also Read

 जशपुर/रायपुर/आरंग। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश की सात सीटों के लिए मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी और भाजपा-कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मां जसमनी साय, पत्नी कौशल्या साय, बेटे तोशेंद्र साय, बेटी स्मृति साय, बहू राजकुमारी साय सहित पूरे परिवार ने लाइन में लगकर अपनी बारी आने पर मतदान किया. मतदान के बाद सीएम साय ने कहा कि जन-जन में मोदी और भाजपा के प्रति उत्साह है. विकसित भारत-विकसित छत्तीसगढ़ के लिए लोग कमल छाप पर जम कर मतदान कर रहे हैं. आगामी 4 जून को 400 पार होगा, और प्रदेश की सभी 11 सीटें हम जीतेंगे.

वहीं दूसरी ओर रायपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने सपरिवार मौदहापारा के दुर्गा कॉलेज स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया. इसके पहले उन्होंने हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करने के बाद आशीर्वाद मांगा. मतदान के बाद उन्होंने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में बीजेपी की लहर देखने को मिल रही है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के आरोपों पर कहा कि हार की खीज है, इसीलिए अंतिम दिन ऐसा आरोप लगा रहे हैं.

वहीं प्रदेश के राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने अपने गृह ग्राम बलौदाबाजार जिला स्थित ग्राम तुलसी के मतदान केंद्र में सपरिवार मतदान किया. मतदान के पश्चात उन्होंने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीट सहित देश में 400 सीट जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का जनता को लाभ मिलने की बात कहते हुए जीत का दावा किया.

अस्पताल से सीधे मतदान केंद्र पहुंचे अनुज शर्मा

भाजपा विधायक अनुज शर्मा ने लाभांडी के मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद अस्पताल से सीधे मतदान केंद्र पहुँचे धरसींवा विधायक अनुज शर्मा ने कहा डॉक्टर नहीं चाहते थे, लेकिन मैने उनसे अनुरोध किया कि मैं अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहता हूं, क्योंकि प्रजातंत्र में एक जिम्मेदार पद पर होने के नाते मेरा वोट डालना आवश्यक है.

शिव डहरिया ने आरंग में किया मतदान

वहीं जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आरंग के शासकीय लोधी पारा स्कूल के बूथ क्रमांक 237 में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने चर्चा में कहा कि जांजगीर-चांपा, रायपुर सहित पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है.