Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

‘हीरामंडी’ के प्रीमियर इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद से भंसाली के व्यवहार की आलोचना हो रही

  फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ को ऑडियंस का अच्छा रिस्प...

Also Read

 फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ को ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस सीरीज में संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) भी है, जिन्होंने आलमजेब की भूमिका निभाई है. फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लज्जो का किरदार निभाया है.



बता दें कि ‘हीरामंडी’ के प्रीमियर इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद से भंसाली के व्यवहार की आलोचना हो रही है. सामने आए वीडियो में देखा जा रहा है कि फोटो के लिए सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजय लीला भंसाली और शरमीन और अन्य लोग पोज दे रहे हैं. जबकि ऋचा वहां जाती हैं, तभी एक एक्टर उन्हें वापिस खींचता है और फोटो साथ खिंचावने की कहता है. वह संजय लीला भंसाली के पास जाकर उनसे गले मिलती हैं और फोटो के लिए पोज देने लगती हैं. 

संजय लीला भंसाली ने भांजी को आगे लाने के लिए ऋचा को किया पीछे

जिसके बाद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को पीछे जाने के लिए कहते हैं क्योंकि उनकी भांजी ऋचा के पीछे हो गई थीं और वो शर्मिन का हाथ पकड़ अपने पास करते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग संजय की आलोचना कर रहे हैं. संजय ने भांजी को आगे लगाने के लिए ऋचा को अपने से दूर किया. 

संजय लीला भंसाली को कर रहे है ट्रोल

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि “एसएलबी ऋचा से बात करते हैं और फिर उसे एक साइड कर देते हैं, जिससे कि उनकी भतीजी उनके बगल में आए और लाइमलाइट में रहे.” नेटिजन्स ने कमेंट कहा, ”वह शर्मिन के मामा हैं. मां.” एक अन्य ने लिखा, “मुझे लगता है कि ऋचा को एसएलबी के साथ खड़ा करने के लिए शर्मिन दूसरी तरफ चली गई थी लेकिन संजय ने उन्हें अपनी ओर खींच लिया जिससे पूरी स्थिति अजीब हो गई.”