Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हाईकोर्ट के न्यायाधीशों ने भी परिवार के साथ किया मतदान…

  बिलासपुर। लोकसभा के तीसरे चरण के चुनाव में न्यायपालिका से जुड़े लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस कड़ी में छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय क...

Also Read

 बिलासपुर। लोकसभा के तीसरे चरण के चुनाव में न्यायपालिका से जुड़े लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस कड़ी में छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के विद्वान न्यायाधीशों ने भी सपरिवार मतदान किया.

 

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के जस्टिस राकेश मोहन पांडेय ने सपरिवार बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 38 गुरु तेग बहादुर स्कूल 27 खोली में मतदान किया. मतदान के बाद जस्टिस पांडेय ने फोटो शेयर किया.

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के सीनियर जस्टिस गौतम भादुड़ी ने भी सपत्नीक बिलासपुर विधानसभा के मतदान केंद्र क्रमांक 71 शासकीय जमुना प्रसाद वर्मा कॉलेज में मतदान किया.

उच्च न्यायालय के जस्टिस संजय के. अग्रवाल ने पत्नी और बेटे के साथ बेलतरा विधानसभा के मतदान केंद्र क्रमांक 170 साइंस कॉलेज सरकंडा में मतदान किया.

उच्च न्यायालय के जस्टिस पार्थ प्रतीम साहू ने परिवार के साथ बिलासपुर विधानसभा के मतदान केंद्र क्रमांक 37 कोल इंडिया कार्यालय 27 खोली में मतदान किया.

रायपुर संभागायुक्त डॉ. अलंग ने किया मतदान

रायपुर संभागायुक्त डॉ. संजय अलंग ने भी आज सपत्नीक पुरैना मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया. उन्होंने पुरैना प्राथमिक शाला भवन में स्थापित मतदान केंद्र में सुबह सबसे पहले पहुंच अपने मताधिकार का प्रयोग किया. मतदान के बाद डॉ अलंग ने पत्नी सुमिता अलंग के साथ सेल्फीजोन में फोटो भी ली. इस दौरान उन्होंने सभी मतदाताओं से मतदान की अपील की.