Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"

रोहित शेट्टी के शो में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी से टीवी से डेब्यू करने जा रही

 स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) इस समय अपने प्रतियोगियों के नाम को लेकर चर्चा में बना हुआ है. ये शो एक्शन और ...

Also Read

 स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) इस समय अपने प्रतियोगियों के नाम को लेकर चर्चा में बना हुआ है. ये शो एक्शन और रोमांच से भरपूर होता है. वहीं, अब खबर आई है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) से टीवी से डेब्यू करने जा रही है.

कृष्णा श्रॉफ ने खुद किया खुलासा

खबर है कि कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में खतरों से खेलती हुई नजर आने वाली है. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने खुद शो में आने की पुष्टि की है. कृष्णा ने एक बयान में कहा है, ‘वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट-आधारित रियलिटी शो में हिस्सा लेंगी. टाइगर श्रॉफ की बहन ने उल्लेख किया कि उन्हें हमेशा खुद को चुनौती देना पसंद है, और खतरों के खिलाड़ी 14 से बेहतर अवसर क्या हो सकता है, जहां मैं अपनी मानसिक और शारीरिक ताकत बढ़ा पाऊंगी’.



भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं कृष्णा

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बात करें, तो भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह वह भी फिटनेस की दीवानी हैं. ऐसे में वह निश्चित रूप से खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हैं. कृष्णा इस शो में सभी के लिए एक कठिन प्रतियोगी साबित हो सकती हैं. कृष्णा के साथ-साथ इस शो में आसिम रियाज की भी एंट्री होने वाली है. यह भी कहा जा रहा है कि आसिम ने इस शो के लिए पूरी तरह से तैयारी शुरू कर दी है

कहां होगी शो की शूटिंग

एक रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) की शूटिंग रोमानिया में होगी. इससे पहले शूट लोकेशन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं, जबकि कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि शूटिंग या तो बुल्गारिया या केप टाउन में होगी. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि टीम थाईलैंड या जॉर्जिया में अपने शो की शूटिंग के लिए अधिक उत्सुक है. नए अपडेट के अनुसार अब शो की शूटिंग रोमानिया में होगी.

ये सितारे भी आ सकते हैं नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में सुमोना चक्रवर्ती, धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अभिषेक मल्हान, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी, जिया शंकर और अन्य कई लोग शामिल हो सकते हैं.