Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


साय का समय आज रायपुर निवास में आरक्षित,सीएम आज विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे,जवानों और नक्सलियों के बीच टेटराई तोलनाई के जंगल में मुठभेड़,मौसम का मिज़ाज बदला

  रायपुर. सीएम विष्णुदेव साय का समय आज रायपुर निवास में आरक्षित है. सीएम आज विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे. साय सीएम हाउस में ही लोगों स...

Also Read

 रायपुर. सीएम विष्णुदेव साय का समय आज रायपुर निवास में आरक्षित है. सीएम आज विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे. साय सीएम हाउस में ही लोगों से मुलाकात करेंगे. साथ ही फाइलों का निपटारा करेंगे. बता दें कि सीएम साय लगातार ओडिशा दौरे पर थे.



छत्तीसगढ़ में आज मौसम का मिज़ाज बदला हुआ है. अगले दो दिनों तक लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक मौसम में नमी बनी रहेगी. बंगाल की खाड़ी से नमी आने के कारण बादल छाए हुए हैं. दो दिनों के बाद अधिकतम तापमान में 2 से 4 डिग्री की बढ़ोतरी होने की संभावना है. कल अधिकतम तापमान में गिरावट देखते हुए अंबिकापुर में 37.6 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं नारायणपुर में 20.7 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं को यूपी, दिल्ली, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की ज़िम्मेदारी मिली है. रायबरेली के बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल बिहार की कमान संभालेंगे. पीसीसी चीफ़ दीपक बैज 20 मई के बाद हिमाचल प्रदेश जाने की तैयारी में हैं.

तड़के सुबह डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच टेटराई तोलनाई के जंगल में मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में डीआरजी जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया. अब भी इलाक़े में जवानों की सर्चिंग ऑपरेशन जारी है. एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.