Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंत्री नेताम बलरामपुर घटना पर बोले आरोपियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, घटना पर भ्रम न फैलाएं, सही तथ्य सामने लाएं

  रायपुर. बलरामपुर में हालही में बजरंग दल के नेता और एक युवती की हत्या हुई थी. दोनों की लाश जंगल में मिली थी. कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने ...

Also Read

 रायपुर. बलरामपुर में हालही में बजरंग दल के नेता और एक युवती की हत्या हुई थी. दोनों की लाश जंगल में मिली थी. कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने इस घटना को अकल्पनीय और दुखद बताया है. नेताम ने कहा, झारखंड एवं दिल्ली प्रवास में रहने के बावजूद घटना के दिन से ही मैं सभी से लगातार संपर्क में हूं. इस घटना की पुलिस प्रशासन निरंतर जांच कर रही है. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके बावजूद यदि मृतक के परिजन अभी तक की जांच से संतुष्ट नहीं हैं तो उच्च स्तरीय जांच की जाएगी. इसके लिए मैंने मृतक सुजीत स्वर्णकार एवं किरण काशी के माता-पिता एवं परिवारजनों को आश्वस्त भी किया है.



 

मंत्री नेताम ने कहा, बजरंग दल के नेता मृतक सुजीत स्वर्णकार मेरे लिए एक पारिवारिक सदस्य की तरह था. इसकी असमय रहस्यमय मृत्यु से मैं बहुत ही दुखित एवं व्यथित हूं. दुख की इस घड़ी में इनके परिवार के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. हर परिस्थिति में परिवार के साथ सदैव खड़ा हूं. मंत्री नेताम ने लोगों से अपील की है कि इस घटना को लेकर किसी भी प्रकार के भ्रम एवं अफवाह में न आकर ठोस एवं उचित तथ्य को जांच एजेसी के सामने लाएं.