Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

इसको भैया, लोकसभा में पहुंचाना है,यह आपकी जिम्मेदारी है

बिलासपुर. असल बात न्यूज़.      बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी युवा देवेंद्र यादव के लिए उनके राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की ...

Also Read



बिलासपुर.

असल बात न्यूज़.    

 बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी युवा देवेंद्र यादव के लिए उनके राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की जनसभा काफी खास कही जा सकती हैं इस विशाल आमसभा में राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने उनके लिए जो कुछ कहा,उनके लिए जिस तरह से वोट देने की अपील की देवेंद्र यादव का मन काफी आल्हादित हो सकता है, काफी प्रसन्न हो सकता है और दिल गदगद हो सकता है. राहुल गांधी ने आमसभा को संबोधित करते हुए देवेंद्र यादव के पक्ष में जिस तरह से बात कही जिस तरह से उन्हें अपना बताया उनके साथ अपनत्व दिखाया उससे उनका मन काफी प्रसन्नता से भर गया होगा.

 आमसभा में बिलासपुर में हजारों की भीड़, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इन्हें मैं जानता हूं इनको जीताना आप सबकी जिम्मेदारी है. सभा में अपने संबोधन में राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जीत दिलाने का हवन करते हुए मंच पर अपने बगल में खड़े हुए बिलासपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी देवेंद्र यादव को अपने पास बुलाया और कहा -देवेंद्र को मैं जानता हूं इनको लोकसभा में पहुंचाना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि कांग्रेस का पार्टी का पूरा समर्थन करो. राहुल गांधी ने देवेंद्र यादव को दिखाते हुए कहा कि इसको भैया, लोकसभा में पहुंचना है यह आप सब की जिम्मेदारी है. यह मैं इनको जानता हूं.यह आपके लिए अच्छा काम करेगा.उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को युवा प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए और अधिक ताकत के साथ भिड़ जाने  का आव्हान  किया.

 देवेंद्र यादव नगर निगम भिलाई में महापौर होने के बाद अभी भिलाई नगर विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार विधायक हैं. कांग्रेस पार्टी ने उन पर भरोसा किया है और अभी उन्हें बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से टिकट दी गई है. चुनाव मैदान में उतारा गया है.