Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ACB की टीम ने एक जूनियर पासपोर्ट असिस्टेंट ऑफिसर को 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया

  सरगुजा । अंबिकापुर के पासपोर्ट ऑफिस में भ्रष्टाचार के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने बड़ी कार्रवाई की है. ACB की टीम ने एक जूनियर पासपोर...

Also Read

 सरगुजा। अंबिकापुर के पासपोर्ट ऑफिस में भ्रष्टाचार के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने बड़ी कार्रवाई की है. ACB की टीम ने एक जूनियर पासपोर्ट असिस्टेंट ऑफिसर को 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी ऑफिसर का नाम संकट मोचन राय है. आरोपी को एसीबी ने पूछताछ करने के लिए अपने कस्टडी में ले लिया है.



इस संबंध में पीड़ित इसरार अंसारी निवासी दोलंगी ब्लाक रामचंदरपुर जिला बलरामपुर ने बताया कि पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए वे एक महीने से अंबिकापुर के प्रधान डाकघर स्थिति पासपोर्ट ऑफिस में आ रहा था. लेकिन पासपोर्ट ऑफिस के जूनियर पासपोर्ट असिस्टेंट ऑफिसर संकट मोचन राय उन्होंने कुछ ना कुछ त्रुटि बता कर एक महीने से पासपोर्ट ऑफिस का चक्कर कटवा रहा था.


इस दौरान संकट मोचन राय ने पीड़ित से पांच-पांच हजार रुपये की रिश्वत की मांग की. इस बीच इसरार और अन्य चार आवेदनकार्ताओं ने इसकी शिकायत एसीबी कार्यालय अंबिकापुर में दर्ज कराई. जिसके बाद आज एसीबी अधिकारियों ने दोपहर करीब एक बजे जूनियर पासपोर्ट असिस्टेंट ऑफिसर संकट मोचन राय को 8 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया है.