Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली, माँ बाप ही निकले अपने बेटे की कातिल

  कवर्धा. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. 35 वर्षीय राजू राजपूत की लाश खेत में संदिग्ध हालात में मिली थी. सूचना क...

Also Read

 कवर्धा. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. 35 वर्षीय राजू राजपूत की लाश खेत में संदिग्ध हालात में मिली थी. सूचना के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. युवक की हत्या उनके मां-बाप ने ही की थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से बिजली का तार और साड़ी बरामद किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पूरा मामला कबीरधाम जिले के घुघरी कला की है.



मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजू राजपूत जुआ और सट्टा खेलते थे. अब तक 10 लाख रुपए से अधिक हार चुक्रा है. वह बाजार से ब्याज में उधारी ले लिया था. मृतक के पिता ने कुछ लोगों को पैसे देकर उधारी से मुक्ति दिला दी थी. वहीं कल सुबह राजू अपने पिता से 10 हज़ार रुपए सट्टा खेलने मांग करा रहा था और लगातार मारपीट व गाली गलौच कर रहा था, इससे परेशान होकर आरोपी माता और पिता ने खेत में बेटा राजू राजपूत को बुलाया और पहले बिजली की करंट लगाकर घायल किया. फिर साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी माता-पिता से घटना की पूछताछ की तो दोनों ने बेटे का हत्या करना स्वीकार किया. पुलिस आरोपी मां और पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

जिले में खुलेआम चल रही जुआ-सट्टा

लगातार जिले में जुआ-सट्‌टा चरम पर चल रही. जुआ-सट्टा के खिलाफ पुलिस सख्त दिखाई नहीं दे रही है, यही कारण है कि पढ़े लिखे युवा बेरोजगार जुआ-सट्‌टे की लत में पड़े हैं. अगर जुआ-सट्टा पर कार्रवाई होती तो आज एक पिता को अपने ही दिल के तुकडे को मौत के घाट उतारना नहीं पड़ता.