Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

टीकम निषाद ने अपने 24 वर्षीय पुत्र विनोद निषाद की हत्या का आशंका जताई और जांच कर कार्रवाई करने सौंपा आवेदन

  खैरागढ़. जिले के ग्राम खपरी तेली के ग्रामीण आज खैरागढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और एसपी त्रिलोक बंसल से मुलाकात कर की. इस दौरान टीकम...

Also Read

 खैरागढ़. जिले के ग्राम खपरी तेली के ग्रामीण आज खैरागढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और एसपी त्रिलोक बंसल से मुलाकात कर की. इस दौरान टीकम निषाद ने अपने 24 वर्षीय पुत्र विनोद निषाद की हत्या किए जाने की आशंका जताई और जांच कर कार्रवाई करने के लिए आवेदन भी सौंपा.दरसल 21 अप्रैल को मृतक विनोद निषाद अपने दोस्त की बारात में बलदेवपुर गया हुआ था, लेकिन बारात से रात दस बजे किसी और शादी में शामिल होने रोशन साहू के साथ भरदाकला के लिए निकल गया था. रोशन साहू के मुताबिक़ उसी रात उसका एक्सीडेंट हो गया था, जिसमे विनोद निषाद गंभीर रूप से घायल हो गया था. एक्सीडेंट के बाद विनोद को खून से लतपथ हालत में खैरागढ़ सिविल अस्पताल लाया गया था.

 

पूरे मामले में मृतक विनोद के बड़े भाई सोनू राम निषाद ने बताया कि 21 अप्रैल की रात लगभग एक बजे खपरी सिदार निवासी कोमल जंघेल उनके घर पहुंचा और विनोद के एक्सीडेंट होने की खबर उन्हें बताई, खबर मिलते ही विनोद का परिवार कोमल के साथ ही खैरागढ़ सिविल अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में विनोद खून से लतपथ बेहोसी की हालत में था और उसके सिर, आँख और गुप्तांग के पास गंभीर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे थे. चोट इतनी गंभीर थी कि टांका लगाने के बाद भी विनोद का खून नहीं रुक रहा था. इसे देखते हुए खैरागढ़ सिविल अस्पताल से उसे राजनांदगांव रेफ़र कर दिया गया, लेकिन राजनांदगांव में भी विनोद का उपचार नहीं हुआ तो उसे रायपुर डीकेएस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन 24 अप्रैल को सुबह ही विनोद को मृत घोषित कर दिया गया. मृतक विनोद निषाद के परिवार और बड़े भाई सोनुराम ने पूरे मामले को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की है. मृतक विनोद कार्यक्रम में बलदेवपुर नहीं गया था , लेकिन रोशन साहू को पूछने पर उसने विनोद का एक्सीडेंट होना बताया, जबकि दोनों अलग-अलग मोटर साइकिल से कार्य्रकम में गए थे. परिवार के लोगों का मानना है कि योजनाबद्ध तरीके से विनोद निषाद की हत्या की गई है और उसे दुर्घटना बताया जा रहा है. आज मृतक के परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल से मिलकर उन्हें पूरी बात बताई और लिखित में शिकायत पत्र भी सौंपा. पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.