Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस से मुखबिरी के शक में एक 16 साल के नाबालिग का हाथ पैर बांधकर नशे के सौदागरों ने बेरहमी से लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई की

  दुर्ग। स्टील सिटी भिलाई में नशे के सौदागरों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बदमाश पुलिस से मुखबिरी...

Also Read

 दुर्ग। स्टील सिटी भिलाई में नशे के सौदागरों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बदमाश पुलिस से मुखबिरी के शक में एक 16 साल के नाबालिग का हाथ पैर बांधकर बेरहमी से लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई करते नजर आ रहे है. बता दें कि वीडियो में दिखने वाले बदमाश आदतन अपराधी है और भिलाई 3 के CSEB कालोनी के आस-पास के इलाके में ये बदमाश गांजा और शराब बेचते है और इसी तरह से लोगों को परेशान करते है.



बता दें कि इन बदमाशों की वजह से सीएसईबी कालोनी के रहवासी काफी परेशान है. स्थानीय लोगो का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा अब तक बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

जानकारी के मुताबिक, सूखे नशे समेत शराब का अवैध कारोबार करने वाले ये बदमाशों ने सीएसईबी कालोनी के खण्डर क्वाटरों पर कब्जा कर उसे नशाखोरी करने का अड्डा बना लिया है. इन बदमाशों के खिलाफ शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने की वजह से इनके हौसले बुलंद है, और अब ये बेख़ौफ़ होकर दबंगई करते नजर आ रहे है.

भिलाई 3 से सामने आए इस वारयल वीडियो में चार युवक नजर आ रहे है. वहीं दो बदमाश नाबालिग को बदमाश पीटते हुए दिख रहे है. नाबालिग की पिटाई करने वाले बदमाश का नाम आयूश तिवारी (सफ़ेद शर्ट में) है, जो कि गांजा बेचने का काम करता है.