Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 12 नक्सलियों को मार गिराया, डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान

  रायपुर। बीजापुर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 12 नक्सलियों को मार गिराया है. इसे लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान आया है. उन्होंन...

Also Read

 रायपुर। बीजापुर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 12 नक्सलियों को मार गिराया है. इसे लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान आया है. उन्होंने नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है साथ ही छत्तीसगढ़ में नक्सल वाद को खत्म करने के लिए नक्सलियों से मुख्यधारा में जुड़ने की अपील करते हुए सरकार से आमने-सामने बैठकर बात करने की अपील भी की.



डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि मैं फिर सभी से अपील करता हूं की नक्सलवाद की इस काली छाया का हल बातचीत से निकला जाए. हम चाहते है कि बस्तर के हर गांव तक विकास पहुंचना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बंदूक की नली से स्कूल और अस्पताल नहीं बन सकते, इस बात को सबको समझना चाहिए. बस्तर के लोगों को क्यों बंधक बनाकर रखा जा जाए ? इस बात का स्पष्टीकरण होना चाहिए और यह बहुत आवश्यक है.

बीजापुर के पीड़िया के जंगल में डीआरजी बीजापुर की टीम और दंतेवाड़ा की टीम और कोबरा बटालियन ने सब मिल कर मुठभेड़ में 10 के आसपास की संख्या में नक्सलियों को मार गिराया। और कोई भी जवान हताहत भी नहीं हुआ है। जवानों को बहुत बहुत बधाई।

मैं फिर से नक्सलियों से, रास्ता भटके हुए लोगों से… pic.twitter.com/mKFGTHg92E

— Vijay sharma (मोदी का परिवार) (@vijaysharmacg) May 10, 2024

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नक्सलियों से अपील करते हुए कहा कि चाहे एक नक्सली हो, छोटा ग्रुप हो, बड़ा ग्रुप हो सीएम विष्णु देव की सरकार हाथ जोड़ कर उनसे चर्चा करने के लिए तैयार है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि वे किसी भी माध्यम से, चाहें तो वीडियो कॉल या किसी मिडिएटर के माध्यम से भी बात कर सकते हैं. पुनर्वास की अच्छी व्यवस्थाओं के साथ उनसे आग्रह है कि वे मुख्य धारा में लौटें और समाज के साथ आगे बढ़ें. बस्तर ने शांति हो और विकास हो.