Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

PM मोदी बस्तर में कांग्रेस पर बरसे, कहा- कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप दिखती है

  रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हैं. वे बस्तर के छोटे आमाबल गांव से भाजपा की विजय संकल्प शंखनाद रैली को संब...

Also Read

 रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हैं. वे बस्तर के छोटे आमाबल गांव से भाजपा की विजय संकल्प शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस कार्यक्रम में 5 विधानसभा क्षेत्र के हजारों ग्रामीण पीएम मोदी को सुनने के लिए पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ की 11 सीट में से पहले चरण में बस्तर लोकसभा सीट में 19 अप्रैल को चुनाव होना है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणापत्र बनाया है उसमें मुस्लिम लीग की छाप दिखती है.



 

PM मोदी ने आगे कहा कि बस्तर के भाई-बहनों ने पीएम मोदी की गांरटी पर भरोसा जताया है. वहीं, कांग्रेस ने गरीबों को नजरअंदाज किया. आपने विकसित भारत की नींव मजबूत की. हमारी सरकार ने गरीबों काे उनका हक दिलाया है. कांग्रेस सरकार में बीमारी की टीका आने में दशकों लग जाते थे, लेकिन मोदी सरकार में गरीबों को न सिर्फ मुफ्त वैक्सीन मिला बल्कि उन्हें मुफ्त राशन भी मिला. कांग्रेस, भ्रष्टाचार की पहचान बन गई है.

प्रधानमंत्री ने INDI गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कहता हूं भ्रष्टाचार से देश को बचाओ, वो (विपक्ष) कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ. आज के समय विपक्षी गठबंधन चुनावी रैली नहीं कर रहे, बल्कि विपक्षी नेताओं को बचाने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस को लगता था कि उन्हें भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिला हुआ है. मैंने कांग्रेस की लाइसेंस ही बंद कर दी. इसलिए वो मोदी को गाली देते हैं.

PM मोदी ने कहा कि मैंने ठाना कि जब तक गरीब की हर चिंता दूर नहीं कर दूंगा, मैं चैन से नहीं बैठूंगा. हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उनका हक दिया. सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंचा है. देश ने कितनी प्रगति की है और उसमें आप सबका जो साथ मिला है, मैं उसके लिए आप सबका आभार व्यक्त करने आया हूं. आप लोगों ने यहां सिर्फ BJP सरकार ही नहीं बनाई, बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी मजबूत की है.