Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

हादसे में ट्रक के पिछले हिस्से में बाईक का चक्का घुस गया, एक की मौत

 Chhattisgarh News: दल्लीराजहरा में नेशनल हाईवे 930 में कुसुमकसा से डौंडी के बीच एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में ट्रक के पिछले हिस्स...

Also Read

 Chhattisgarh News: दल्लीराजहरा में नेशनल हाईवे 930 में कुसुमकसा से डौंडी के बीच एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में ट्रक के पिछले हिस्से में बाईक का चक्का घुस गया और आधी बाईक फंस गई. इस मार्ग में दो सड़क हादसे हुए जिसमें घटना स्थल पर एक की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में बीएसपी में ठेका श्रमिक के रूप में सुरक्षा गार्ड की ड्यूटी करने वाले अरमूरकसा निवासी सुमन लाल (48 वर्ष) की मौत हो गई. वह ड्यूटी के बाद अपने मोटरसाइकिल से अपने घर अरमूरकसा जा रहा था. रास्ते में तिवारी अस्पताल के पास मशीन लेकर जा रही 14 चक्का ट्रेलर के पीछे चक्का से टकरा गया, जिसके कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.



 

दूसरी घटना एरोड्रम के पास हुई. दो चार पहिया वाहन का अत्यधिक स्पीड में होने के कारण आमने-सामने से टक्कर हो गया. इसमें दोनों गाड़ी के पचखड़े उड़ गए तथा गाड़ी में सवार व्यक्तियों को भी गंभीर चोट आई है, जिसे डौंडी अस्पताल द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया है.