Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस का न्याय पत्र ऊपर से झूठों को पुलिंदा और अंदर राष्ट्रविरोधी है, जो राष्ट्रवादी मतदाता इसे नाकार देंगे---भाजपा, भाजपा प्रवक्ता गुप्ता ने किया सवाल - क्या चरणदास महंत यह कहेंगे कि इंडी गठबंधन डिफाल्टर है जो भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ा है

रायपुर कांग्रेस के न्याय पत्र में अग्निवीर सैनिकों का बड़ा अपमान--श्री केदार  कांग्रेस आएगी तो 370 धारा फिर से लगाई जाएगी, देश विरोधी मानसिक...

Also Read

रायपुर








कांग्रेस के न्याय पत्र में अग्निवीर सैनिकों का बड़ा अपमान--श्री केदार 

कांग्रेस आएगी तो 370 धारा फिर से लगाई जाएगी, देश विरोधी मानसिकता को न्याय पत्र में किया शामिल --श्री केदार  

कांग्रेस और इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए लगातार आवाज उठा रहा है - केदारनाथ गुप्ता

उच्च न्यायालय ने यह स्पष्ट रूप से कह दिया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध है, कानून सम्मत है

रायपुर। कांग्रेस के जनघोषणा के न्याय पत्र की तथ्यात्मक और गूढ़ रहस्यों को खोलते हुए बीजेपी के वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने हमला बोला। साथ ही श्री केदार ने छत्तीसढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में भाजपा के नेताओं की टारगेट किलिंग के लिए एक राजनीतिक पार्टी और नक्सलिसयों के घालमेल को  जिम्मेदार ठहराते हुए तार्किक ढ़ग से भाजपा कार्यालय एकात्मक परिसर में आयोजित पत्रकारवार्ता में रखा पक्ष रखते कहा- कांग्रेस का न्याय पत्र ऊपर से झूठ का पुलिंदा है और अंदर से राष्ट्र विरोधी चीजें समाहित है। कहा-कांग्रेस के न्याय पत्र को पढ़ने और समझने की जरूरत है कि जो राष्ट्रवादी मतदाता होंगे, वे उसे नाकार देंगे।  श्रीकेदार ने कहा-कांग्रेस के गारंटी पत्र को पढ़ने पर लगता है कि कांग्रेस फिर से देशद्रोह का मामला लेकर आएगी। क्योंकि कांग्रेस के न्याय पत्र में स्पष्ट लिखा है कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी तो 370 धारा फिर से लगाई जाएगी।


कांग्रेस के न्याय पत्र में अग्निवीर सैनिकों का बड़ा अपमान के लिए देश की जनता से माफी मांगें--श्री केदार 


श्रीकेदार ने कांग्रेस के न्याय पत्र की गूढ़ रहस्यों को उजागर करते हुए कहा, कांग्रेस ने अपने न्याय पत्र में सैनिकों का अपमान करने वाली बड़ी बात लिखी है कि अगर अग्निवीर का सैनिक चीनी सेना के सामने आएगा तो अग्निवीर सैनिक धाराशाई हो जाएगा। श्री केदार ने कहा कांग्रेस को कम से कम सैनिकों के अपमान अपने न्याय पत्र में करने से बचना चाहिए थे। कहा-मैं कहता हूं, हमारे देश के अग्निवीर सैनिक चीनी सेना के नाक में दम कर देगा और भारत को किसी भी युद्ध में विजयी दिलाएगा। लेकिन कांग्रेस के राहुल जी कहते हैं कि अग्निवीर धाराशाई हो जाएगा, ये उनकी सेना के प्रति दुर्भावना को दर्शाता है। राहुल को अब सैनिकों से इतनी घृणा हो गई है कि इनकी सरकार बनी तो ये अग्निवीर योजना बंद कर देंगे। उनकी इस सोच का जनता करारा जवाब देगी। न्याय पत्र में सैनिकों का अपमान करने के लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 



श्री केदार ने कहा बीजेपी सरकार नक्सलियों की मांद में घुसकर उन्हें मारेगी


केदारनाथ गुप्ता ने एक सवाल के जवाब में कहा, अगर किसी एक राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्याएं लगातार होती हैं। उन्होंने कहा-पखांजूर का मामला किसी से छुपा नहीं है। जब जनपद पंचायत के लिए अध्यक्ष पद के लिए प्रस्ताव आना था तो भाजपा के उपाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं की नक्सलियों द्वारा हत्या कर दी गई। श्री केदार ने कहा, वहां पर कवासी लखमा सीधे कहते हैं कि तीर कमान चलाओ, जो इन कांग्रेसियों की हिंसात्मक मानसिकता को दर्शाता है।  श्री केदार ने कहा कांग्रेसियों के पास आदिवासियों के विरोध करने का कोई कारण नहीं है। अगर बस्तर का नाम और विकास होता है तो कांग्रेस झुलझुलाती है, जो स्पष्ट रूप से जनता देख रही है। केदार ने कांग्रेस के गारंटी पत्र को आड़े लेते हुए कहा, अगर उसको ठीक से पढ़ा जाए तो उसके अंदर जो दिखाई पड़ता है। 



-चरणदास महंत के बयान पर बयान पर श्री केदारनाथ ने दागे सवाल


श्री केदारनाथ गुप्ता ने कहा क्या चरणदास महंत जी, अपनी पार्टी के राहुल गांधी, सोनिया गांधी व खड़गे के साथ-साथ इंठी गठबंधन के नेता अखिलेश यादव और लालू के बेटे तेजस्वी यादव को डिफाल्टर कहेंगे। 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकतंत्र बचाने के नाम पर कांग्रेस और इंडी गठबंधन का हुए आंदोलन में कांग्रेस और इंडी गठबंधन के सभी बड़े-बड़े नेता यह बता रहे थे कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। झारखंड के मुख्यमंत्री रहे हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया गया, अब अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। केंद्र सरकार इनकी गिरफ्तारी करके विपक्ष को दबा रही है। पूरे इंडी गठबंधन के सारे लोग भ्रष्टाचार के मामले में आरोपित एक मुख्यमंत्री को बचाने में लगे थे और कह रहे थे कि लोकतंत्र की हत्या हो रही है! इसकी आड़ में वे सारे लोग एक भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री को बचाने का प्रयास कर रहे थे।



उच्च न्यायालय ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को ठहराया है वैध-भाजपा 


 गुप्ता ने कहा कि अभी परसों उच्च न्यायालय ने यह स्पष्ट रूप से कह दिया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी वैध है, कानून सम्मत है। प्रथमदृष्टया यह स्पष्ट होता है कि शराब घोटाले में उनकी संलिप्तता है। हाई कोर्ट के इस फैसले के परिप्रेक्ष्य में श्री गुप्ता ने कटाक्ष कर कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिफाल्टर कहा था। इससे पहले वह नरेंद्र मोदी का लाठी सिर फोड़ने वाले सांसद के तौर पर भूपेश बघेल को जिताने की अपील कर चुके हैं। श्री गुप्ता ने केजरीवाल पर हाईकोर्ट के ताजा फैसले के मद्देनजर यह पूछा कि क्या महंत अब इनको डिफाल्टर कहेंगे? क्या वह यह कहेंगे कि हमारा इंडी गठबंधन डिफाल्टर है जो भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ा है।


भ्रष्टाचार में जब-जब आप और कांग्रेस फंसते हैं तो अलीबाबा हो जाते हैं एक  ---भाजपा 



भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने पर भी सवाल उठाया और कहा कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी का समर्थन करती है, आपा के साथ मिलकर लड़ती है। लेकिन जब सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया गिरफ्तार होते हैं, तो उनका इस्तीफा हो जाता है, पर जब 'अली बाबा' गिरफ्तार होते हैं तो न उनका इस्तीफा होता है, न ही कांग्रेस इस पर आवाज उठाती है कि हमारा गठबंधन आपके साथ है, इसलिए पाक-साफ रहो, आप भी इस्तीफा दो, तब गठबंधन चलेगा। श्री गुप्ता ने तंज कसा कि कांग्रेस यह साहस नहीं दिखा पा रही है, क्योंकि वहाँ से तो हिसाब-किताब चलता है और कांग्रेस को इस बात का भय है कि अगर आपा अलग हो गई तो फिर बचेगा क्या? इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए लगातार अपनी आवाज उठा रहा है, और कभी कहता है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी का लाठी से सिर फोड़ेंगे और कभी कहता है कि कहता है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी डिफाल्टर हैं और कभी उसके नेता कवासी लखमा कहते हैं कि आदिवासी तीर-कमान लेकर पुलिस वालों को मारें। कांग्रेस की दयनीय राजनीतिक दशा देखकर यह यकीनन कहा जा सकता है कि कांग्रेस हताशा और निराशा में है और इसलिए वह लगातार भ्रष्टाचारियों का साथ दे रही है और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही है। 

इस मौके पर भाजपा प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल भी उपस्थित थे