Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जनमेजय महोबे ने जिले में शांतिपूर्ण सफल मतदान के लिए जताया आभार, कलेक्टर ने जिले के मतदाताओ, मतदान दल निर्वाचन कार्यो में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारी और सभी टीम को शांति पूर्ण निर्वाचन के लिए बधाई दी

 कवर्धा कवर्धा, लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत लोकसभा संसदीय क्षेत्र राजनांदगांव के अंतर्गत कबीरधाम जिले के दोनों विधानसभा में मतदान कार्य निष्...

Also Read

 कवर्धा


कवर्धा, लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत लोकसभा संसदीय क्षेत्र राजनांदगांव के अंतर्गत कबीरधाम जिले के दोनों विधानसभा में मतदान कार्य निष्पक्ष, निर्विध्न एवं शांतिपूर्ण संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जनमेजय महोबे ने मतदान के सुचारू संचालन में सहयोगी बने सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारियों और पुलिस तथा केन्द्रीय सुरक्षा बल के अधिकारियों, जवानों, सभी अभ्यर्थियों और राजनीतिक दलों सहित आम नागरिकों को धन्यवाद ज्ञापित किया है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान को बढ़ावा देने के लिए तथा निर्वाचन प्रक्रिया की सभी पहलुओं की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने में मीडिया की भूमिका की प्रशंसा की है और इसके लिए प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के पत्रकारों को धन्यवाद दिया है।

कलेक्टर श्री महोबे ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देश (गाइड लाइन) मीडिया के जरिए आम नागरिकों तक पहुंचती रही। मतदाताओं को जागरूक कराने के लिए स्वीप गतिविधियों के माध्यम से मतदान के लिए प्रेरित करने वाली टीम तथा विभिन्न रोचक कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाताओं को समाजसेवी संस्थाएं, जनप्रतिनिधि, आम नागरिक, स्कूल-कॉलेज के बच्चों, अधिकारी-कर्मचारी और पुलिस सुरक्षा बल का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इसके लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई दी। कलेक्टर ने निर्वाचन कार्यो में आगे स्थैतिक टीम, सिविजिल, उड़नदस्ता दल, सहित सभी टीम के कार्यो की तारीफ की।

कलेक्टर श्री महोबे ने कहा कि सभी ने टीम भावना से जवाबदारी पूर्वक निर्वाचन कार्य में भागीदारी निभाई। जिले के मतदाताओं ने मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और शांतिपूर्ण मतदान कराने में सहयोग दिया। राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों का निर्वाचन कार्य में पूर्ण सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि निर्वाचन कार्य में लगे जिले के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों ने पूरी निष्ठा और लग्न के साथ निर्वाचन कार्य पूर्ण किया। उल्लेखनीय है कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण के अंतर्गत जिले के विधानसभा क्षेत्र 71-पंडरिया और 72-कवर्धा के लिए मतदान की प्रक्रिया सुव्यवस्थित रूप से संपन्न हुई।

    एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने जिले के 56 क्रिटिकल सहित सभी मतदान केंद्रों में शांति पूर्ण निर्वाचन संपादित कराने, कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगे पुलिस बल सहित सभी सुरक्षा बलों को बधाई और शुभकामनाएं दी।