Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

युवक को डीजे बजाने से रोकने की बात भारी पड़ गई,नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी

  कोरबा । छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से आत्महत्या का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. उरगा थाना अंतर्गत मड़वारानी के जर्वे गांव में एक युवक को डी...

Also Read

 कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से आत्महत्या का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. उरगा थाना अंतर्गत मड़वारानी के जर्वे गांव में एक युवक को डीजे बजाने से रोकने की बात भारी पड़ गई और नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. इस घटना से वैवाहिक समारोह वाले घर में मातम पसर गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

जानकारी के अनुसार, कोरबा जिला मुख्यालय से लगभग 24 किलोमीटर दूर जर्वे मड़वारानी क्षेत्र की यह घटना है. यहां पर पटेल परिवार में वैवाहिक समारोह आयोजित था, इसके लिए तैयारी हो रही थी. घर से भाई की बारात जानी थी और दूसरे दिन बहन की बारात बाहर से आनी थी. वहीं शादी समारोह के लिए घर पर डीजे लगवाया गया था. देर रात तक डीजे बजाने पर घर के लोगों ने 18 साल के बद्रीनारायण पटेल को मना किया, जिससे नाराज होकर वह घर से चला गया. कुछ देर बाद पता चला कि गांव के पास एक पेड़ में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. .इस घटना की सूचना उरगा थाना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई पूरी की. बताया जा रहा है कि मृतक के दो भाई और एक बहन है, जिनमें मृतक सबसे छोटा था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की मौत से वैवाहिक समारोह की खुशियों पर ग्रहण लग गया है. पटेल परिवार के एक सदस्य ने कहा कि यह समझ से परे है कि कोई सामान्य बात को लेकर ऐसा कदम उठाएगा.