Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सिडनी में एक शॉपिंग सेंटर में चाकूबाजी की घटना में छह लोगों की मौत

  सिडनी (ऑस्ट्रेलिया)।   ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी में एक शॉपिंग सेंटर में चाकूबाजी की घटना में छह लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल बताए ...

Also Read

 सिडनी (ऑस्ट्रेलिया)। ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी में एक शॉपिंग सेंटर में चाकूबाजी की घटना में छह लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. चाकूबाजी करने वाला एक शख्स पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारा गया है. 



रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में उस वक्त हुई, जब शनिवार दोपहर यह खरीदारों से खचाखच भरा था. चाकूबाजी की घटना के बाद मॉल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना में दो हमलावरों के शामिल होने की बात कही जा रही है, जिनके हमले से छह लोगों की मौत हो गई. वहीं अनेक घायल बताए जा रहे हैं. हमलावरों में से एक को पुलिस ने मार गिराया है.

पुलिस अधिकारियों ने घटना के बाद मॉल कैंपस को पूरी तरह से खाली कर दिया है. साथ ही पूरे परिसर में अन्य संदिग्ध सामग्री की तलाशी ली जा रही है. पुलिस का घटना को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. वहीं सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें मॉल में मौजूद लोगों को भागते दिखाया गया है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं. एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ियां भी नजर आ रही हैं.