Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


उर्फी जावेद स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की तारीफों के खूब पुल बांधे

 अपने अतरंगी अंदाज के लिए पॉपुलर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ के विनर और स्टैंड-अप कॉम...

Also Read

 अपने अतरंगी अंदाज के लिए पॉपुलर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं. मुंबई में सोशल नेशन क्रिएटर फेस्टिवल के दूसरे दिन रविवार शाम को बातचीत के दौरान उर्फी ने मुनव्वर के लिए अपनी भावनाओं को शेयर किया.

इस इवेंट में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कटआउट और थाई-हाई स्लिट वाले स्टाइलिश लाल गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर काफी बात की और उनकी तारीफ भी की.



मुनव्वर फारुकी के बारे में क्या कुछ बोलीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) से मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की फैन फॉलोइंग के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरी तरह नहीं है वो. मेरे से मल्टीप्लाइड बाय 1 करोड़ है. यह क्रेजी है. आई लव मुनव्वर. मुझे लगता है कि वह एक अच्छा इंसान हैं.” उर्फी जावेद ने मुनव्वर की तारीफ करते हुए आगे कहा, ”आप सच में बेस्ट हैं. उनके पास एक अच्छा दिल है. दिल का बहुत अच्छा है वो.”

बता दें कि इससे पहले भी कई बार उर्फी जावेद ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की तारीफ की है. स्टैंड-अप कॉमेडियन के बारे में बात करते हुए उर्फी जावेद ने पैप्स से कहा था कि वह उन्हें डेट करना पसंद करेंगी. उर्फी ने मजाक में मुनव्वर को प्रपोज भी किया था और उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर उसके साथ डेट करने के लिए कहा था. एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ बातचीत में कहा था, ”आई लव मुनव्वर, मुझे मुनव्वर बहुत पसंद है और अगर कुछ होगा तो क्यूं नहीं करूंगी मैं? इतना अच्छा लड़का है वो. आई लव यू मुनव्वर, अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दो मेरे पास आओ.”

मुनव्वर फारुकी की तबियत नहीं है ठीक

बता दें कि इस समय मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की तबियत कुछ ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अस्पताल में हैं. शुक्रवार की शाम ‘बिग बॉस 17’ विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें आईवी ड्रिप लगी हुई नजर आ रही थी.