Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विशाल सभा के मंच से सीएम योगी बीजेपी के प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में प्रचार किया

  बिलासपुर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में सभा को संबोधित किया. विशाल सभा के मंच स...

Also Read

 बिलासपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में सभा को संबोधित किया. विशाल सभा के मंच से सीएम योगी बीजेपी के प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में प्रचार किया. वहीं मंच पर मंत्री दयालदास बघेल, विधायक सुशांत शुक्ला, धरमलाल कौशिक, अमर अग्रवाल समेत क्षेत्र के विधायक और बीजेपी नेता मौजूद रहे. इस दौरान सीएम योगी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि एक तरफ अयोध्या में प्रभु राम साक्षात विराजमान हो गए हैं और दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के माफिया और अपराधियों का “राम नाम सत्य है” भी हो गया है.


सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया. ननिहाल किसे अच्छा नहीं लगता, 500 साल बाद रामलला विराजमान हुए हैं. यूपी में जितना उत्साह है उससे ज्यादा उत्साह छग में है. ये काम कांग्रेस कर पाती क्या ? कांग्रेस ने राम और कृष्ण के अस्तित्व को ही नकार दिया. सनातन संस्कृति को बचाने के लिए यहां के लोगों ने बीड़ा उठाया. राम मंदिर बन गया, तो कांग्रेसी कहते है राम तो सबके हैं. जहां कांग्रेस की सत्ता आती है, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, उग्रवाद का बढ़ावा दिया. धारा 370 का प्रावधान कर दिया, जिसे बीजेपी सरकार ने हटाया.

सीएम योगी ने आगे कहा कि कश्मीर से धारा 370 हट गया, अब आतंकवाद पनप नहीं पाएगा. अब पटाखा जोर से फुट जाए तो पाकिस्तान कहता है, मेरा हाथ नहीं है. पाकिस्तान अगर ऐसा करेगा तो उसे लेने के देने पड़ जाएंगे. पाकिस्तान की आबादी यूपी से भी कम है, लेकिन वहां के लोग भूखों मर रहे हैं. यहां पीएम मोदी देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त चावल दे रहे हैं. गरीब के लिए आवास है, आपकी आस्था के लिए अयोध्या में राम मंदिर है.

गलत वोट से घोटाले होते हैं – सीएम योगी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस का पेट इतना बड़ा है, जो कभी भरने वाला नहीं है. कांग्रेस समस्या है, जिसका बीजेपी समाधान है. सही वोट तो सही सरकार, सही सरकार तो सही निर्णय. गलत वोट से घोटाले होते हैं. कोयला, शराब और पीएससी घोटाला होता है. घोटालों की श्रृंखला कांग्रेस की पहचान बन चुकी है. उन्होंने कहा कि सही वोट का असर उत्तर प्रदेश में देखा जा सकता है. 7 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, कोई कर्फ्यू नहीं लगा. अयोध्या में त्रेतायुग की वापसी हुई है. देश को विकसित भारत बनाने के लिए देश में डबल इंजन का मॉडल होना चाहिए.