Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"

पीएम मोदी को डिफाल्टर कह कर महंत ने राजनीतिक शुचिता की सारी हदें तोड़ दी है - शिवरतन शर्मा, 2018 के अपने घोषणा पत्र के वादे पूरी नहीं करने पर क्या चरण दास महंत भूपेश बघेल को डिफाल्टर बोलेंगे? - शिवरतन शर्मा, पीएम मोदी की अधिकांश गारंटियों को प्रदेश में विष्णुदेव साय की सरकार ने महज तीन माह में पूरा कर दिया है

 रायपुर कवासी लखमा का बयान साफ बता रहा है कि टारगेट किलिंग किनके इशारो पर हो रही है रायपुर। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन समिति क...

Also Read

 रायपुर




कवासी लखमा का बयान साफ बता रहा है कि टारगेट किलिंग किनके इशारो पर हो रही है

रायपुर। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक शिवरतन शर्मा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत का मानसिक संतुलन ठीक होने का नाम नहीं ले रहा है। पीएम मोदी के सिर फोड़ने वाले बयान के बाद फिर उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को लेकर अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया है। पीएम मोदी को डिफाल्टर कह कर महंत ने राजनीतिक शुचिता की सारी हदें तोड़ दी है। इसकी शिकायत के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर उन पर एफआईआर दर्ज किया गया है। चुनाव आयोग की हिदायत के बाद भी महंत और कांग्रेस पार्टी के नेता आए दिन पीएम मोदी को सिर फोड़ने, गाली देने सहित उनके व्यक्तिव को लेकर अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल कर रहे है। इसके लिए चरण दास महंत जी आप कब माफ़ी मांगेंगे।


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने चरणदास महंत से सवाल पूछते हुए कहा कि 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया तो क्या उसके लिए भूपेश बघेल को डिफाल्टर कहेंगे? क्या वादे पुरे नहीं करने के लिए चरणदास महंत सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को डिफाल्टर कहेंगे? क्या झूठे वादे करके सत्ता पाने वाली कांग्रेस पार्टी के नेताओं को चरणदास महंत डिफाल्टर कहेंगे? उन्होंने कहा कि हाथ में मैया गंगा की सौगंध खाने वाली कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं किया। इसके साथ ही  बेसहारा महिलाओं को 500 रुपए पेंशन वादा भी पूरा नहीं किया। जनता भी समझ चुकी है कि कांग्रेस झूठे जनघोषणा पत्र से पहले वोट लेती है फिर सत्ता में आने के बाद लूट खखोट और भ्रष्टाचार में जुट जाती है। प्रदेशवासियों  के साथ धोखा देने वाली कांग्रेस पार्टी बहुत बड़ी धोखेबाज और डिफाल्टर है। 


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की अधिकांश गारंटियों को प्रदेश में विष्णुदेव साय की सरकार ने महज तीन माह में पूरा कर दिया है। भाजपा की सरकार ने अपने वादे के मुताबिक किसानों को 17 हजार करोड़ रुपए धान के पिछले दो वर्षों के बकाया बोनस एवं अंतर की राशि के लिए किसानों के खातों में हस्तांतरित कर दिया है। महतारी वंदन योजना की दो किश्तों का भी भुगतान कर दिया गया है। तेंदूपत्ता संग्राहकों से तेंदूपत्ता की खरीदी 5500 रुपए में करने की घोषणा भी कर दी हैं। 18 लाख प्रधानमंत्री आवास को बनाने की स्वीकृति दे दी गई हैं। इसके साथ ही बाकी वादों को जल्द ही पूरा करेंगे। इस बात को कांग्रेस पार्टी समझ रही है। यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी अब चुनाव लड़ने के बजाए बार-बार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लेकर दुष्प्रचार कर रही है और जब जनता कांग्रेस के दुष्प्रचार को समझ गई है तो कांग्रेसियों ने अब गाली देना शुरू कर दिया है। कांग्रेसियों को पता है कि विधानसभा चुनाव की करारी हार के बाद इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का छत्तीसगढ़ से पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। 


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता ही कांग्रेस के फंड में गबन का आरोप लगा रहे हैं कि ऐसे में महंत जी बताएंगे कि आपकी पार्टी में डिफाल्टरों की कितनी संख्या है। इसलिए आज वे कोरबा में अपनी पत्नी के प्रचार में रात में जाते हैं, कि कहीं कोई काम का हिसाब न ले ले। उन्होंने कहा कि बस्तर में लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा भी महंत की तरह ही खुद का मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। वे कभी दारू पीने और नाचने के लिए लोगों को कहते हैं तो कभी आदिसवासी समुदाय को धनुष-तीर लेकर पुलिस वालों को मारने के लिए जनता को भड़का रहे हैं। कवासी लखमा का बयान साफ बता रहा है कि टारगेट किलिंग किनके इशारो पर हो रही है। 


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस की जनघोषणा पत्र जारी किया है, जिसे न्याय पत्र कहा है, जिसे छत्तीसगढ़ की जनता अन्याय पत्र के नाम से नवाज रही है। कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ को लूटने के बाद अब अपने झूठे न्याय गारंटी से केंद्र की सत्ता पाना चाहती है।  लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन घबराया हुआ कि मोदी के गारंटी के आगे इनके झूठे घोषणा पत्र पर जनता विश्वास नहीं कर रही है। ऐसे में कांग्रेसियों को मालूम है कि इस बार पीएम मोदी को 400 पार सीट लाने से कोई नहीं रोक सकता है। राहुल गांधी भी घूम घूमकर सिर्फ मोदी के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं। अब तो कांग्रेस हार की बौखलाहट में चुनाव प्रचार के बजाए सिर्फ दुष्प्रचार करने में जुटे हैं। कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को चौकीदार चोर है कहकर अपमानित किया तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन अपने आपको को मैं भी चौकीदार कहकर मोदी जी के लिए सामने आये। जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाठी मार कर सिर फोड़ो कहा तब मोदी जी के लिए देश भर की जनता ने कहा मैं हूं मोदी का परिवार मुझे पहली लाठी मारो कहकर कांग्रेस के घमंड को तोड़ा। देश की जागरूक जनता यह सब देख रही हैं लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को मुंह तोड जवाब देते हुए सबक सिखाएगी। कांग्रेस शासन काल में भाजपा लगातार आरोप लगाती रही कि हमारे नेताओं की टारगेट किलिंग हो रही है अभी साफ जाहिर हो गया किसके निर्देश पर पिछले 5 वर्षों में लगातार आम नागरिक व भाजपा नेताओं की हत्या हुई।


इस दौरान पत्रकार वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता,  जिला मीडिया प्रभारी राहुल राय भी उपस्थित रहे