Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा डॉ. महंत का नहीं, छत्तीसगढ़ी भाषा संस्कृति का अपमान कर रही, डॉ. महंत ने छत्तीसगढ़ी हाना का प्रयोग किया भाजपा डॉ. महंत से माफी मांगे, मोदी के परिवार से भारत माता का परिवार 10 साल के वादाखिलाफी का जवाब मांग रहा, गृहमंत्री ने संवैधानिक पद की मर्यादा को तोड़ा

रायपुर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के वक्...

Also Read

रायपुर




प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के वक्तव्य को भाजपा ने तोड़-मरोड़ कर पेश कर स्तरहीन राजनीति करने का प्रयास किया है। नेता प्रतिपक्ष ने इस संबंध में अपना बयान जारी किया है।


नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने नरेन्द्र मोदी के ऊपर हमला करने की बात नही की थी उन्होने राजनैतिक रूप से मुकाबला करने के लिये वैसी ही मजबूती के साथ उनके सामने खड़ा होने की बात कही और छत्तीसगढ़ी मुहावरे, हाना का प्रयोग किया।


भाजपा नेताओं ने छत्तीसगढ़ी मुहावरे का छत्तीसगढ़ी हाना का प्रयोग करने के कारण नेता प्रतिपक्ष का माखौल उड़ाने की कोशिश किया है। यह छत्तीसगढ़ी भाषा, संस्कृति के प्रति भाजपा के रवैये को प्रदर्शित करता है। भाजपा इसके लिये छत्तीसगढ़ की जनता और सरल सहज विनम्र स्वभाव के डॉ. चरणदास महंत से माफी मांगे।


भाजपा के पास मुद्दा नहीं है मोदी ने पिछले 10 साल में कुछ काम ही नहीं किया है। बेचारे भाजपाई किन कामों को लेकर जनता के बीच में जाये। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के बयान को जबरदस्ती तोड़-मरोड़ के हवा देने की कोशिश में लगे हुये है। देश की जनता, छत्तीसगढ़ की जनता बेहतर ढंग से जान रही है, मुद्दे से ध्यान भटकाने की कितने भी कोशिश कर रहे। भाजपाई कितनी भी कोशिश कर लें मोदी की वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार का जवाब देना होगा।


आज भाजपाई खुद को मोदी का परिवार पहला लाठी मुझको मारो कैंपेन लांच किया है तो भारत माता का एक-एक परिवार मोदी के परिवार से पूछना चाहता है कि अच्छे दिन के वायदा कर जनता पर महंगाई बेरोजगारी कुशासन क्यों लादा गया?


ऽ भाजपाई जवाब दें इलेक्टोरल बांड के घोटाले की नैतिक जवाबदारी मोदी कब लेंगे?


ऽ अडानी की शेल कंपनियों के 20 हजार करोड़ किसके लगे है?


ऽ हर के खाते में 15 लाख 10 सालों में क्यों नहीं आये?


ऽ किसानों की आय दुगुनी क्यों नहीं हुई?


ऽ 2 करोड़ युवाओं को रोजगार के वादे का क्या हुआ? 20 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलना था?


ऽ देश की रेल सेवा तबाह क्यों हो गयी?


ऽ 100 दिन में महंगाई कम करने का वायदा था आज महंगाई इतनी बेतहाशा क्यों बढ़ी है?


ऽ 35 रू. में पेट्रोल, डीजल कम करने के वायदे का क्या हुआ?


मोदी ने 10 साल में अपने वायदों को पूरा नहीं किया। हर वह भाजपाई मोदी जी के 10 साल की वायदा खिलाफी का हिसाब दे, मोदी के घोटालों का जवाब दें।  


भाजपाई जवाब दें कि मोदी के द्वारा समय-समय पर की गयी गलत बयानी का भी समर्थन करते है।

पीएम मोदी के गलत बयानी


ऽ एक सांसद की दिवंगत पत्नी को 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड कहा


ऽ संसद के भीतर महिला सांसद को सुर्पनखा कहा


ऽ शहीद परिवार की एक सर्वमान्य नेत्री को कांग्रेस की विधवा और जर्सी गाय कहा


ऽ पूर्व प्रधानमंत्री और विख्यात अर्थशास्त्री डॉ. मनमोहन सिंह पर रेनकोट पहनकर नहाने की बात कहकर मजाक बनाया।


ऽ निर्वाचित मुख्यमंत्री को मायावी राक्षस कहा


ऽ भारत मे जन्म लेना पाप है विदेशों में जाकर मोदी ने कहा


ऽ दुर्भावनापूर्वक विद्वेष फैलाने कपड़ो से पहचाने की बात किसने कही थी?


गृहमंत्री ने संवैधानिक पद की मर्यादा को तोड़ा


प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि गृहमंत्री विजय शर्मा का नेता प्रतिपक्ष के निवास प्रदर्शन करने जाना संवैधानिक रूप से गलत है। गृहमंत्री ने संवैधानिक पद की मर्यादा का उल्लंघन किया। गृहमंत्री खुद प्रदर्शन करने जायेंगे तो पुलिस उन पर नियंत्रण करेगी। सस्ता प्रचार करने के चक्कर में गृहमंत्री ने अपने मंत्री पद की शपथ का उल्लंघन किया है। राज्यपाल गृह मंत्री को बर्खास्त करें।


पत्रकार वार्ता में प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू, वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, घनश्याम राजू तिवारी, सुरेंद्र वर्मा, प्रवक्ता नितिन भंसाली, वंदना राजपूत, अजय गंगवानी, सत्यप्रकाश सिंह, परवेज अहमद, ऋषभ चंद्राकर उपस्थित थे