Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वन अमले ने होली मिलन समारोह में छलकाया जाम पार्क में ही फेंकी शराब की बोतलें, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

  रायपुर. राजधानी के राजीव स्मृति वन पार्क में आईएफएस एसोसिएशन ने होली मिलन का आयोजन किया, जहां बीयर और शराब की बोतलें मिली है. इसका वीडियो...

Also Read

 रायपुर. राजधानी के राजीव स्मृति वन पार्क में आईएफएस एसोसिएशन ने होली मिलन का आयोजन किया, जहां बीयर और शराब की बोतलें मिली है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा. बता दें कि गांव-शहर, प्रदेश की आबोहवा को शुद्ध रखने, बाग बगीचे को साफ सुथरा रखने के लिए एक बड़ा अमला है, जिमसें सैकड़ों आईएफएस समेत हजारों की संख्या में राज्य कैडर के अधिकारी कर्मचारियों की टीम कार्यरत हैं, लेकिन जिम्मेदार लोग ही अपने कामों में लापरवाही बरत रहे हैं.



सरकारी समृति वन, भवनों को किसी निजी कार्यक्रम के लिए नहीं दिया जाता है. इतना ही नहीं लाफ्टर क्लब, मॉर्निंग वॉकर, भजन मंडलियों तक के लिए दरवाजा नहीं खोला जाता है, लेकिन होली मिलन की आड़ पर साहबों ने शराब और कबाब की जो गंदगियां फैलाई है, वह देखते ही बन रही है. वन अफसरों के पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर बिस्लरी की पानी बॉटल से लेकर शराब, बियर और वोदका की अलग-अलग बोतलें बिखरी दिख रही है. इस मामले में आईएफएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों से संपर्क किया गया लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया गया.