Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कोरबा, कोरिया और बालोद में ED की दबिश, रडार में 2 पूर्व मंत्री के करीबी, खंगाले जा रहे दस्तावेज...

रायपुर। कोरिया, बालोद और कोरबा में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दस्तक दी है. बैकुंठपुर के जल संसाधन विभाग के रेस्ट हाउस में आज तड़के ED...

Also Read

रायपुर। कोरिया, बालोद और कोरबा में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दस्तक दी है. बैकुंठपुर के जल संसाधन विभाग के रेस्ट हाउस में आज तड़के ED की दो गाड़ियां पहुंची, जहां उन्होंने रेस्ट हाउस में रह रहे जनपद पंचायत बैकुंठपुर के सीईओ राधेश्याम मिर्झा से पूछताछ शुरू की है. वहीं बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में ईडी की टीम पहुंची है. साथ ही कोरबा में पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के घर पर भी ईडी की टीम पूछताछ कर रही है.

बता दें कि इसके पहले राधेश्याम मिर्झा कोरबा जिले के पोड़ी उपरोड़ा जनपद में पदस्थ थे. जानकारी के अनुसार, कुछ शिकायतों पर यह छापेमारी की जा रही है. राधेश्याम मिर्धा कोरिया जिले में लगभग 1 वर्ष से पदस्थ हैं. इसके पहले वह सोनहत में जनपद सीईओ रहे हैं, और वर्तमान में बैकुंठपुर पंचायत में पदस्थ रहे हैं. हाल ही में इनका स्थानांतरण सूरजपुर जिले में किया गया है. फिलहाल ED की कार्रवाई जारी है, अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है.

वहीं बालोद में ईडी की टीम ने पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास घर में दबिश दी है. ईडी की टीम पीयूष सोनी से पूछताछ कर रही है.

इसके अलावा राजस्व मंत्री जयसिंह के करीबी बताए जा रहे कांग्रेस नेता लायन जेपी अग्रवाल के डीडीएम रोड़ स्थित निवास में ED ने छापा मारा है. जानकारी के अनुसार, 2 गाड़ियों में 9 अधिकारी पहुंचे हैं. जहां अधिकारी डीएमएफ फंड के अनियमियता में जांच करने पहुंचे हैं. घर के बाहर सुरक्षा बल तैनात है.