Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

चुनाव समिति की बैठक, आज आ सकती है कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, Congress प्रत्याशी ट्रेन से यात्रा कर जाएंगे जनता के बीच, BJP अध्यक्ष और मंत्री ओपी चौधरी सक्ती में करेंगे चुनावी अभियान

  रायपुर । कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की आज दिल्ली में बैठक होगी. बैठक में छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों पर फिर से चर्चा होगी. सीईसी की बैठक ...

Also Read

 रायपुर। कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की आज दिल्ली में बैठक होगी. बैठक में छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों पर फिर से चर्चा होगी. सीईसी की बैठक के बाद कभी भी सूची जारी हो सकती. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अभी केवल 6 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. जिसमें कांग्रेस ने अपने दिग्गज नेता मैदान में उतारे हैं. वहीं पांच सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर अभी तक सहमति नहीं बन पाई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारियों समेत पीसीसी चीफ दीपक बैज और छत्तीसगढ़ के कई नेता सीईसी की बैठक में शामिल होंगे.



बीजेपी अध्यक्ष किरण देव और मंत्री ओपी चौधरी सक्ती में करेंगे चुनावी अभियान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव और केबिनेट मंत्री ओपी चौधरी का आज सक्ती जिले के दौरे पर रहेंगे. जांजगीर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े के पक्ष में दोनों नेता प्रचार करेंगे. सक्ती और जैजैपुर विधानसभा में सभा को संबोधित करेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. इस दौरान कांग्रेस को बड़ा झटका देने की भी तैयारी है. कई कांग्रेसी नेता आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं. सक्ती रियासत से राजा धर्मेंद्र सिंह करीब एक हजार समर्थकों के साथ भाजपा प्रवेश करेंगे. धर्मेंद्र सिंह लंबे समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि वह नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत से लंबे समय से नाराज चल रहे हैं. जैजैपुर के पूर्व बसपा विधायक केशव चंद्रा भी आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

उप मुख्यमंत्री अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

डिप्टी सीएम अरुण साव बिलासपुर और रायपुर के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. दोपहर 12 बजे उच्च न्यायलय बिलासपुर में अधिवक्ताओं से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के पश्चात दोपहर 2 बजे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे. शाम 6 बजे करेंगे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम “छत्तीसगढ़ अमृत महोत्सव समारोह” में शिरकत करेंगे. इसके उपरांत शाम 7.30 अपने रायपुर स्थित शासकीय निवास जायेंगे.

कांग्रेस प्रत्याशी ट्रेन से दौरा कर करेंगे प्रचार

रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय आज ट्रेन से दौरा कार्यक्रम करेंगे. उपाध्याय मेमू स्पेशल ट्रेन से भाटापारा जायेंगे. पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ट्रेन यात्रा के माध्यम से लोगों से जुड़ने का प्रयास करेंगे.