Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बकरियों की चोरी कर भागते समय पलटी कार, फिर ग्रामीणों ने घेरा … जानिए फिर क्या हुआ

  जशपुर।  सरगुजा क्षेत्र में लगातार बकरी चोरी का मामला सामने आते रहता है. ऐसे बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश ग्रामीण ही कर देते हैं और पकड़ने पर ...

Also Read

 जशपुर। सरगुजा क्षेत्र में लगातार बकरी चोरी का मामला सामने आते रहता है. ऐसे बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश ग्रामीण ही कर देते हैं और पकड़ने पर बेदम कुटाई कर देते हैं. ऐसा ही फिर एक वाकया जशपुर जिले में हुआ है. यहां दुलदुला क्षेत्र में बकरी चोरी करने वाले बदमाशों को जब ग्रामीणों से घेर लिया तो सभी अपनी जान बचाने के लिए सिर पर पैर रखकर भाग गए. आरोपी कार में भर कर ग्रामीणों के मवेशियों की चोरी करते थे. जिनमें से दो शातिर बदमाश मंगलवार को एकाएक बड़ी उलझन में फंस गए.


जानकारी के अनुसार, दुलदुला के समीप एक सुनसान जगह से चरवाहों के दो बकरों को कार में भरकर भाग रहे चोरों की वाहन अचानक असंतुलित होकर पलट गई. बदमाशों ने पलटी हुई कार को आनन-फानन में सीधा तो कर लिया लेकिन वे बाईक से पीछा कर रहे ग्रामीणों से नहीं बच पाए. चोरों का पीछा कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचकर शोर मचाने लगे. इससे बचने के लिए दोनों बदमाश चोरी के बकरों सहित वाहन छोड़कर जंगल में भाग गए. जिसके बाद घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. फिलहाल, तपकरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.