Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, भाभी गंभीर रूप से घायल

  बिलासपुर। जिले के सकरी गांव से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमल...

Also Read

 बिलासपुर। जिले के सकरी गांव से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर भाई को मौत के घाट उतार दिया. वहीं घटना में घायल भाभी गंभीर घायल है. जिसका इलाज सिम्स में चल रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

यह मामला सकरी थाना क्षेत्र स्थित अटल आवस का है. जहां रहने वाले दो भाइयों के बीच बीती रात पारिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हुआ. छोटा भाई मनमोहन बंजारे आटो चलाने का काम करता है. वहीं मृतक बड़ा भाई मूलचन्द भी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था. देर रात शराब के नशे में बड़े भाई मुलचन्द बंजारे और छोटे भाई मनमहोन बंजारे के बीच झगड़ा हुआ. इस दौरान दोनों भाइयों के मां-बाप के अलावा मृतक मूलचन्द की पत्नी भी मौजूद थी. इसी दौरान आवेश में आकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी और बांस से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामले में सकरी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.