Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पहले अधिकारियों की मैराथन बैठक, फिर आचार संहिता लगते ही कार्यवाही के निर्देश

भिलाई, रिसाली निगम का काम काज सम्हालने के बाद अवकाश के दिन आयुक्त मोनिका वर्मा ने सारे अधिकारियों को तलब किया। उन्होंने पहले विभागवार कार्या...

Also Read

भिलाई, रिसाली


निगम का काम काज सम्हालने के बाद अवकाश के दिन आयुक्त मोनिका वर्मा ने सारे अधिकारियों को तलब किया। उन्होंने पहले विभागवार कार्यालय का निरीक्षण कर कार्यों की समीक्षा की। लोकसभा आम चुनाव के लिए आचार संहिता लगने की सूचना मिलते ही तत्काल संपत्ती विरूपण कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए।

आयुक्त ने निर्देश दिए कि आचार संहिता लगने की सूचना मिलते ही पहले 24 घंटे के भीतर सभी सरकारी भवनों में संपत्ती विरूपण कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्थानीय निर्वाचन और राज्य निर्वाचन को भेजी जाने वाली जानकारी में किसी प्रकार की कोताही न बरते।


महापौर व सभापति से की मुलाकात

आयुक्त ने कार्यालय निरीक्षण से पहले महापौर शशि सिन्हा, सभापति केशव बंछोर से सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने रिसाली के भगौलिक स्थिति पर चर्चा की। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष शैलेन्द्र साहू समेत पार्षदगण उपस्थित थे। आयुक्त मोनिका वर्मा सुबह 11ः30 बजे सबसे पहले श्याम नगर स्थित टंकी कार्यालय का निरीक्षण की। उन्होंने सफाई विभाग के कार्यो का निरीक्षण भी किया। वे मुख्य कार्यालय के अलग-अलग कक्ष में संचालित विभाग के कर्मचारियों से जानकारी ली। लोकनिर्माण विभाग में स्वीकृत और निर्माणाधीन कार्यो की समीक्षा की। इस दौरान कार्यपालन अभियंता सुनील दुबे, निगम सचिव रोहित साहू समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

अवकाश रद्द

आयुक्त मोनिका वर्मा ने कर्मचारियों की बैठक लेते कहा कि शनिवार से चुनाव आचार संहिता लागू हो चुकी है। किसी भी स्थिति में अधिकारी कर्मचारी बिना अनुमति के कार्यालय न छोड़े। उन्होंने चुनावी ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों को स्पष्ट कहा कि वे ईमानदारी से ड्यूटी करे। किसी तरह की लापरवाही न करे।