Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रदेश के खिलाड़ियों का सम्मान, अलंकरण समारोह का आयोजन कल...

  रायपुर। राजधानी रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में गुरुवार को अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय औ...

Also Read

 रायपुर। राजधानी रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में गुरुवार को अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की मौजूदगी में प्रदेश के खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा.

 

खेल मंत्री टंकराम वर्मा ने अलंकरण समारोह के आयोजन पर खुशी जताते हुए कहा कि 6 साल बाद फिर से सीएम विष्णुदेव साय के नेतृत्व में अलंकरण समारोह का आयोजन कल (गुरुवार) होगा. प्रदेश के खिलाड़ियों को अलंकृत किया किया जाएगा. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह और कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे.

सरकार के तीन महीने पूरे होने पर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी गारंटी मोदी की है. काफी कम समय में मोदी की गारंटी को पूरा करने में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सफल हुए हैं. बीजेपी की सरकार जब से आई है, तब से छत्तीसगढ़ में खुशहाली आई है. लोग दीपावली त्योहार की तरह मना रहे है. लगातार लोगों के खाते के पैसा जा रहा है. बीजेपी जो कहती है कि वो करती है.

बीजेपी द्वारा लगातार कांग्रेस प्रत्याशियों के पोस्टर जारी करने पर टंकराम वर्मा ने कहा कि सभी पोस्टर देखा नहीं हूँ. सिर्फ का जांजगीर का देखा हूं, जो शिव डहरिया में पांच साल के में छवि बनाई है, छवि को लेकर गये है. उनकी इस छवि को बताना जरूरी है.

वहीं कांग्रेस द्वारा 5 प्रत्याशियों का ऐलान अब तक नहीं कर पाने पर टंकराम वर्मा ने कहा कि कांग्रेस में हताशा और निराशा है. सबको पता है कि वो ठीक नहीं पाएंगे. धरपकड़ कर लोगो को लड़ाया जा रहा है. शुरुआत खराब है, तो परिणाम भी खराब होगा.

वहीं कोरबा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत द्वारा सरोज पांडेय को बाहरी बताने पर मंत्री ने कहा कि सरोज पांडेय राष्ट्रीय स्तर की नेता है. उनका कद बड़ा है, उनके (ज्योत्सना महंत) कहने से कुछ नहीं होगा. वो बहुत बड़ी काबिलियत है आसानी से कोरबा भी जीतेंगे.

महतारी वंदन योजना में महिलाओं को लेकर हो रही परेशानी पर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि कुछ तकनीकी कारणों से कुछ महिलाओं के खाते में पैसा नहीं पहुंचा है. महिला एवं बाल विकास विभाग ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. व्यवस्था सुधार लेंगे. सभी पात्र महिलाओं तक पैसा पहुंचेगा, थोड़ा देर जरुर होगा.