Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय आमदी नगर हुडको में सेल्फी जोन में लोग ले रहे है मतदान का संकल्प

  भिलाई. असल बात news.      स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में मतदाता जागरूकता हेतु अनेक कार्यक्रम विगत चार माह से च...

Also Read

 


भिलाई.

असल बात news.   

 स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में मतदाता जागरूकता हेतु अनेक कार्यक्रम विगत चार माह से चलाए जा रहे हैं। ताकि एक भी व्यक्ति मतदान करने से वंचित न रह जाए। इसी कड़ी में एक और कड़ी जोड़ते हुए महाविद्यालय के शिक्षा विभाग के   प्रशिक्षणार्थियों के द्वारा आकर्षक सेल्फी जोन का निर्माण कर उसके माध्यम से मतदान जागरूकता का प्रचार प्रसार किया गया।

 इस कार्यक्रम की प्रभारी डॉ. मंजू  कनौजिया, डॉ. सुनीता चंद्राकर, श्रीमती मधुमिता सरकार तथा श्रीमती राधा देवी मिश्रा आदि अध्यापकों ने छात्रों का मार्गदर्शन किया । इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं,  महाविद्यालय के समस्त स्टाफ तथा कर्मचारियों ने सहभागिता दी एवं मतदान हेतु जागरूकता का संदेश दिया। साथ ही महाविद्यालय आने वाले अभिभावकों को भी इस कार्यक्रम में शामिल किया गया। कार्यक्रम बहुत ही प्रेरणादायक, उत्साह वर्धन करने वाला रहा। इस कार्यक्रम के क्रियान्वयन हेतु महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.  हंसा शुक्ला ने विद्यार्थियों तथा प्राध्यापकों के निर्देशन , मार्गदर्शन तथा कार्यों की सराहना की तथा हर्ष व्यक्त किया। उप प्राचार्य डॉ. अजरा हुसैन ने कार्य की सराहना करते हुए कहा कि मतदान हेतु जितने भी कार्यक्रम हमारे महाविद्यालय कर रहा है इसके लिए हम सभी अवसरों तथा त्योहारों को भी मतदान से जोड़कर कार्यक्रम कर रहे हैं। यह बहुत ही प्रेरणादायक तथा उत्साहवर्धन करने वाली  प्रक्रिया है।

 महाविद्यालय के सी.ओ. ओ. ने महाविद्यालय के प्राध्यापकों तथा छात्रों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से आप आमजन को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे है यह सराहनीय प्रयास है। कार्यक्रम  के सफल निष्पादन हेतु डॉ मंजू कनौजिया द्वारा सभी को आभार व्यक्त किया गया।