Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे. जांजगीर में कल कांग्रेस का लोकसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन होगा

  जांजगीर चांपा. लोकसभा चुनाव के प्रचार में सभी राजनीतक पार्टियां जोर-शोर से जुट गई है. जांजगीर में गुरुवार को भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेता...

Also Read

 जांजगीर चांपा. लोकसभा चुनाव के प्रचार में सभी राजनीतक पार्टियां जोर-शोर से जुट गई है. जांजगीर में गुरुवार को भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेता अपने कार्यकर्ताओं से रुबरु होंगे और लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे. जांजगीर में कल कांग्रेस का लोकसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन होगा. वहीं Bjp के छत्तीसगढ़ प्रदेश संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन जांजगीर में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे.



नैला के अग्रसेन भवन में होने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलेट शामिल होंगे. नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, छत्तीसगढ़ कांग्रेस सह प्रभारी विजय जांगिड़ सहित कई नेता सम्मेलन में शामिल होंगे.

वहीं भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश संगठन सह प्रभारी और बिहार सरकार के मंत्री नितिन नबीन कल जांजगीर प्रवास पर रहेंगे. वे भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. बैठक में कलस्टर प्रभारी राजेश मूण्त, लोक सभा प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल सहित कई नेता शामिल होंगे.