Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आजादी की लड़ाई वे योगदान देने का दंभ भरने वाले लोगों की पार्टी ने देश को और गर्त में गिरा दिया था - सांसद विजय बघेल

  बेरला,दुर्ग.  असल बात न्यूज़.     सांसद विजय बघेल ने आज यहां कहा है कि आजादी की लड़ाई में योगदान देने का दम्भ भरने वाले लोगों की पार्टी ने...

Also Read

 






बेरला,दुर्ग.

 असल बात न्यूज़.   

 सांसद विजय बघेल ने आज यहां कहा है कि आजादी की लड़ाई में योगदान देने का दम्भ भरने वाले लोगों की पार्टी ने सत्ता में बैठकर सिर्फ देश को लूटने, खसोटने और भ्रष्टाचार करने का काम किया और हमारे महापुरूषों ने जो स्वप्न देखा था उसे चकनाचूर करते हुए देश को और गर्त में गिराने का काम किया था . उन्होंने यहां केवट धीवर समाज के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित पुष्प होली मिलन समारोह में अपने उद्बोधन में उक्त बातें कही. उन्होंने कहा कि भारत देश सोने की चिड़िया थी. यहूदियों, मुगलों और अंग्रेजों ने इसे लूट डाला. हमारे महापुरूषों ने कल्पना की थी कि आजादी मिलने के बाद भारत देश फिर से सोने की चिड़िया के रूप में स्थापित हो सकेगा. लेकिन आजादी मिलने के बाद यहां सत्ता जिन लोगों के हाथों में चली गई उन लोगों ने भी सिर्फ देश को लूटने और भ्रष्टाचार बढ़ाने का काम किया आजादी के बाद देश की सत्ता संभालने वाले लोगों ने हमारे महापुरुषों का सपना चकनाचूर कर दिया.

 इस सामाजिक सम्मेलन और पुष्प होली मिलन समारोह में दूर-दूर से समाज के लोग जुटे हुए थे. कार्यक्रम  के प्रारंभ में मुख्य अतिथि सांसद विजय बघेल के साथ अतिथियों का पुष्प कुछ भेंट कर जोशीला  स्वागत किया गया. सांसद श्री बघेल ने अपने उद्बोधन में कहा कि केवट समाज का भारत देश में बहुत महत्व है. दुनिया में सब की नैया पार करने वाले भगवान श्री राम है और  केवट समाज के गुहा निषाद महाराज ने भगवान श्री राम को गंगा जी से पार लगाया था. इस तरह से हमारे समाज में केवट समाज का अपूरणीय योगदान और महत्व है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में रामराज्य लाने का सपना देखा है और हम इस रास्ते पर काम कर रहे हैं. विदेशी आक्रांताओं ने जब हमारी सभ्यता संस्कृति और संस्कारों को कुचल कर रख दिया है तो हमारे सामने सबसे पहला लक्ष्य इसे वापस लाने का है.

 उन्होंने कहा कि  जनता जनार्दन की कृपा से पिछले 10 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जी के नेतृत्व में देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार चल रही है और हम देख रहे हैं कि इस दौरान पूरी दुनिया में भारत देश का कितना मान सम्मान बड़ा है. हम आर्थिक रूप से कितने समृद्ध हुए हैं. अब देश का सोना गिरवी नहीं रखा जाता है. पूरी दुनिया भारत देश का लोहा मने लगी है और जब कोरोना का संकट आया तब भी भारत देश ने चमत्कारिक तरीके से कोरोना की वैक्सीन तैयार कर तकनीकी मामलों में भी दुनिया के सामने अपना लोहा मनवा लिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह का समारोह आयोजित कर केवट समाज की युवा पीढ़ी ने गुहा निषाद  महाराज के बताएं रास्ते पर आगे चलने के संकल्प को पूरा करने का काम किया है.उन्होंने देश को मजबूत बनाने, भ्रष्टाचारी तत्व और माफिया दातों से लड़ने के लिए  देश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का आव्हान  किया.

 कार्यक्रम में स्थानीय विधायक दीपेश साहू ने भी अपने विचार रखें. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में लोगों के हित के लिए कितने काम शुरू किए गए और किन-किन वादों को पूरा किया गया है.

 कार्यक्रम में सभी ने पुष्प उडाकर और एक दूसरे को पुष्प के टीके लगाकर जमकर हेली खोली और होली की शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य राहुल टिकरिहा जनपद पंचायत सभापति भुवनेश्वरी पोषण वर्मा, पोषण वर्मा संजय परगनिया एनडी तिवारी राम हृदय वर्मा सेवाराम निषाद मिश्रा निषाद आनंद यादव राजीव देवांगन संध्या परगनिहा लता वर्मा चंद्रकांत परगनिया सुखनंदन निषाद नरेंद्र साक्षी ज्ञान प्रसाद निषाद प्रदीपवर संतोष निषाद रामावतार निषाद राजू निषाद दुर्गा प्रसाद निषाद बलराम तेवर विश्राम निषाद रामशरण निषाद शिवकुमार निषाद, तीर्थ निषाद भगवती निषाद इत्यादि सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे.