Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नक्सलियों ने एक बार फिर नापाक हरकतों को दिया अंजाम, लाल आंतक ने भाजपा नेता को अपना निशाना बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया

  बीजापुर. नक्सलियों ने एक बार फिर नापाक हरकतों को अंजाम दिया है. इस बार फिर लाल आंतक ने भाजपा नेता को अपना निशाना बनाते हुए मौत के घाट उता...

Also Read

 बीजापुर. नक्सलियों ने एक बार फिर नापाक हरकतों को अंजाम दिया है. इस बार फिर लाल आंतक ने भाजपा नेता को अपना निशाना बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है. पुलिस ने अब तक घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि पूरी घटना कोटामेट्टा ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम भुट्टीपानी में घटी. जहां भाजपा नेता व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग वन विभाग की डबरी खुदाई का काम करवा रहे थे. इसी दौरान हथियारबंद नक्सली आ धमके. जहां नक्सलियों ने जेसीबी में आग लगाकर भाजपा नेता को मौत के घाट उतार दिया.

1 मार्च को भी खेला था खूनीखेल

बता दें कि 1 मार्च को जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला शादी समारोह में शामिल होने तोयनार गांव गए हुए थे. समारोह से निकलते वक्त नक्सलियों ने कटला पर प्राणघातक हमला कर दिया, जिसमें वे गभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही मौत हो गई.