Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीजिता डे शादी के 8 महीने बाद दिया रिसेप्शन, शेयर की खूबसूरत Photos

  पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) अपने पति माइकल ब्लोहम-पेप के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. इस लवबर्ड्स ने 1 जुलाई 202...

Also Read

 पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) अपने पति माइकल ब्लोहम-पेप के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. इस लवबर्ड्स ने 1 जुलाई 2023 को जर्मनी में एक क्रिश्चियन वेडिंग सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ शादी की थी. इससे पहले, उन्होंने 30 जून 2023 को कोर्ट मैरिज की थी. तब से उन्होंने सभी त्योहार एक साथ मनाया है और अपने रोमांटिक मोमेंट्स से हमारे फीड को आशीर्वाद दिया है. 

श्रीजिता डे (Sreejita De) और माइकल ने शेयर की वेडिंग रिसेप्शन की झलकियां

अब, अपनी शादी के आठ महीने बाद 26 मार्च 2024 को श्रीजिता डे (Sreejita De) और उनके पति माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में एक इंटीमेट वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया. कार्यक्रम के तुरंत बाद उन्होंने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से जॉइंट पोस्ट में कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं. समारोह में अभिनेत्री गोल्डन ज्वेलरी के साथ रेड कलर के एम्बेलिश्ड लहंगा-चोली में सुंदर लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया था, जिसमें रेड लिपस्टिक और बिंदी के साथ-साथ मिडिल-पार्टेड बन हेयरस्टाइल भी शामिल था. दूसरी ओर, माइकल ने रेड शर्ट के साथ ब्लैक कलर का टक्सीडो चुना था. तस्वीरें साझा करते हुए कपल ने लिखा, “दिलों का मिलन, प्यार का जश्न और जीवन भर की यादें.”

श्रीजिता (Sreejita De) ने खुलासा किया था कि कैसे माइकल ने खुद लिखा था उनकी शादी के वचनों को

श्रीजिता ने अपनी शादी के खास पलों के बारे में विस्तार से बात करते हुए बताया था कि कैसे माइकल ने शादी की प्रतिज्ञाएं स्वयं लिखी थीं और ऐसे में उनकी सभी लाइन कपल के लिए बेहद सार्थक थीं. हालांकि, उन्हें सुनाते समय वह काफी भावुक थे और उनकी आवाज कांपती हुई महसूस हो रही थी और उनकी आंखों में आंसू आ रहे थे. श्रीजिता (Sreejita De) ने आगे बताया कि ”उन्होंने मेरे लिए शादी की प्रति​ज्ञाओं को लिखा था और वह कहते हुए मैंने महसूस किया कि उनकी आवाज कांपने लगी थी और उनकी आंखों में आंसू थे. वह बहुत ही इंटीमेट और करीबी पल था. मुझे अब भी वह सब कुछ याद है, जो उन्होंने लाइन टू लाइन कहा था.”